यह शुक्रवार साबित हुआ बॉलीवुड का सबसे काला दिन, आज तक कभी नही हुआ था ऐसा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यह शुक्रवार साबित हुआ बॉलीवुड का सबसे काला दिन, आज तक कभी नही हुआ था ऐसा

वैसे तो बॉलीवुड में हर हफ्ते कोई ना कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा जाती है, वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि हफ्ते में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होती है। लेकिन इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसा हुआ जो आज तक कभी नहीं हुआ था। जी हां बता दें इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन यह तीनों ही फिल्में पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई और बॉलीवुड के लिए यह शुक्रवार काला दिन की

<-- ADVERTISEMENT -->



वैसे तो बॉलीवुड में हर हफ्ते कोई ना कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा जाती है, वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि हफ्ते में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होती है। लेकिन इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसा हुआ जो आज तक कभी नहीं हुआ था। जी हां बता दें इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन यह तीनों ही फिल्में पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई और बॉलीवुड के लिए यह शुक्रवार काला दिन की तरह साबित हुआ।

फन्ने खान



Third party image reference
ऐश्वर्या राय अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म फन्ने खान की चर्चा काफी समय से हो रही थी। काफी समय बाद ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में दिखाई पड़ रही थी जिस वजह से हर कोई उन्हें फिल्म में देखने के लिए उत्सुक था। वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी भी काफी जबरदस्त है। लेकिन पता नहीं क्यों लोग इसे सिनेमाघरों में देखने नहीं गए और फिल्म ने पहले दिन सिर्फ ढाई करोड़ की कमाई करी।

मुल्क



Third party image reference
पिछले कुछ समय में तापसी पन्नू काफी चर्चा में चल रही है। जी हां अभी कुछ हफ्ते पहले ही तापसी पन्नू की फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और इसके बाद फिल्म मुल्क का ट्रेलर रिलीज होते ही माना जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन यह फिल्म भी पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। ना ही ऋषि कपूर और ना ही तापसी पन्नू के अभिनय का जादू लोगों को यह फिल्म देखने के लिए मजबूर कर पाया और फिल्म पहले दिन सिर्फ 2 करोड़ की कमाई कर पाई।

कारवां



Third party image reference
वही इन दोनों बड़ी फिल्मों के बाद इरफान खान की फिल्म कारवां भी साथ में रिलीज हुई और यह फिल्म भी इन दोनों फिल्मों के जैसे ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही ढेर हो गई। इन तीनों फिल्मों को मिलाकर अगर कुल कमाई का आंकड़ा देखा जाए तो तीनों फिल्मों ने मिलाकर सिर्फ 5 से 6 करोड रुपए की कमाई की जो आज तक कभी भी नहीं हुआ।
आपको क्या लगता है कि आखिर क्यों यह शुक्रवार बॉलीवुड के लिए एक काला दिन साबित हुआ? नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में कमेंट करके अपने विचार हमारे साथ साझा करें और फिल्म जगत से जुड़ी दिलचस्प खबरें पढ़ते रहने के लिए हमारा अकाउंट फॉलो करना ना भूलें। खबर पसंद आई हो तो लाइक जरूर करें।


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: