Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- आखिर कौन है आशी, नायरा के सामने खुला अतीत का यह घिनौना राज

Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले कड़ी में नायरा के सामने आशी से जुड़ा खुलने जा रहा है एक बड़ा राज़.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले कड़ी में नायरा के सामने आशी से जुड़ा खुलने जा रहा है एक बड़ा राज़.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-
Third party image reference
जी हां नायरा जो जान गई है की मां स्वर्णा करवाने जा रही है कार्तिक और आशी की शादी. अब आगे आने वाले एपिसोड में नायरा के सामने आशी की असली पहचान आएगी, आशी का असली मकसद आएगा. जान जाएगी नायरा यह बात कि आशी जो कार्तिक की जिंदगी में वापस लौट कर आई है वह शादी तो करना चाहती है लेकिन कार्तिक से नहीं बल्कि किसी और से.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-
Third party image reference
जी हां नायरा के सामने खुलने जा रहा है आशी के प्रेमी का राज. जाने जा रही है नायरा यह बात करती है आशी एक शख्स से बेहद प्यार और जल्द से जल्द उसके साथ शादी करना चाहती है. आपको बता दें कि धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की आने वाली कड़ी में आप देखने वाले हैं.अगर आप कार्तिक-नायरा का महामिलन जल्द से जल्द देखने का कर रहे हैं इंतजार तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-
Third party image reference

छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: