ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्वर्णा इस तरह करेगी कार्तिक नायरा को एक, बदलेगी पूरी कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्वर्णा इस तरह करेगी कार्तिक नायरा को एक, बदलेगी पूरी कहानी

Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है में आप देखेंगे माँ बेटे का टूटा हुआ रिश्ता.

<-- ADVERTISEMENT -->


Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है में आप देखेंगे माँ बेटे का टूटा हुआ रिश्ता.

ye-rista-kya-kehlata-hai-yrkkh
Third party image reference
खबरों की मानें तो इस बार वाक्य ही टूटेगा कार्तिक का रिश्ता माँ स्वर्णा से और ऐसा तब होगा जब यहां पर पहले तो मां स्वर्णा फैसला लेगी कार्तिक की दूसरी शादी का और कहेगी कि यह शादी कार्तिक की किसी और से नहीं बल्कि होगी आशी से, स्वर्णा की यह बात सुनने के बाद कार्तिक को आ जाएगा गुस्सा और तो और इतना ही नहीं बल्कि यहां पर मां स्वर्णा की ज़िद को देख कार्तिक भी ले लेगा फैसला मां स्वर्णा से सारे रिश्ते तोड़कर नायरा के साथ रहने का.

ye-rista-kya-kehlata-hai-yrkkh
Third party image reference
फैसला यानी कि हो सकता है मां स्वर्णा की एक जिद की वजह से कार्तिक नायरा का मिलन नहीं बल्कि महामिलन हो जाएगा जो कहानी ही नहीं बल्कि रिश्तो को भी बदल देगा, देखना दिलचस्प होगा कि किस मोड़ पर आने वाली है धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी, क्या आप सभी भी कार्तिक नायरा के मिलन का इंतजार कर रहे हैं तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए

ye-rista-kya-kehlata-hai-yrkkh
Third party image reference

इस धारावाहिक से जुड़े हर खबर के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: