सलमान की एक्ट्रेस घूमती दिखी सड़कों पर, आज नहीं मिल रही एक भी फिल्म - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान की एक्ट्रेस घूमती दिखी सड़कों पर, आज नहीं मिल रही एक भी फिल्म

सलमान खान बॉलीवुड के एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं जिन्होंने कई लोगों की जिंदगी को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया है। शायद इसीलिए उन्हें बॉलीवुड का गॉडफादर भी कहा जाता है। आप डेजी शाह को तो जानते ही होंगे। डेज़ी शाह ने अभी हाल ही में सलमान खान के साथ रेस 3 फिल्म की थी। वैसे रेस 3 फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सलमान खान ने बनाई थी। सलमान खान ने ही डेजी शाह को अपनी फिल्म में लिया।

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान बॉलीवुड के एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं जिन्होंने कई लोगों की जिंदगी को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया है। शायद इसीलिए उन्हें बॉलीवुड का गॉडफादर भी कहा जाता है। आप डेजी शाह को तो जानते ही होंगे। डेज़ी शाह ने अभी हाल ही में सलमान खान के साथ रेस 3 फिल्म की थी। वैसे रेस 3 फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सलमान खान ने बनाई थी। सलमान खान ने ही डेजी शाह को अपनी फिल्म में लिया।

salman-khan-actreress-daisy-shah
Third party image reference
इसका सबसे बड़ा कारण यह है क्योंकि डेज़ी शाह काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर थीं और उन्हें एक भी फिल्म नहीं मिल पा रही थी। इसलिए रेस 3 फिल्म से उन्हें काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन रेस 3 फिल्म में डेज़ी शाह का काफी ज्यादा मजाक बनाया गया और इसके बाद उनके खाते में अब एक भी फिल्म नहीं है। अभी हाल ही में डेजी शाह को मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया।

salman-khan-actreress-daisy-shah
Third party image reference
इस दौरान डेज़ी शाह काफी खूबसूरत लग रही थीं और उनकी खूबसूरती देखने दिखाने लायक थी। उन्होंने काफी शानदार कपड़े पहन रखे थे। शायद इसलिए उनकी यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गईं। वायरल हो जाने के बाद लोगों ने डेज़ी शाह की जमकर तारीफ की। लोगों ने कहा कि डेज़ी शाह आप खूबसूरत तो बहुत हैं लेकिन आपके अभिनय में ज्यादा दम नहीं है।

salman-khan-actreress-daisy-shah
Third party image reference
वैसे लोगों ने यह बात सही भी कही थी क्योंकि रेस 3 फिल्म में किसी ने ज्यादा खास एक्टिंग नहीं की थी। खासकर डेज़ी शाह ने क्योंकि डेज़ी शाह अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब साबित हुईं। वैसे रेस 3 फिल्म में कोई छोटी स्टार कास्ट नहीं थी बहुत सारे लोगों ने एक साथ काम किया था। शायद इसीलिए डेजी शाह के ऊपर हार का ठीकरा नहीं फूटा वरना डेजी शाह को शायद ही वाली कोई फिल्म मिल पाती।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: