Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक के हाथ लगा शुभम का ये आखिरी पत्र, 2 साल पहले हुआ था…

STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां से आए दिन कोई न कोई खबर आती ही रहती है. जहां हमेशा कोई ना कोई ड्रामा चलता ही रहता है और इसी वजह से यह शो शीर्ष स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब भी हो पाता है. उसी तरह इस बार भी हम लेकर आए हैं आपके लिए एक नई खबर जिसे जानने के बाद आप सभी दर्शक काफी ज्यादा हैरान होंगे. जहां पर कार्तिक नायरा पहुंच चुके हैं अदालत में अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए, इतना ही नहीं बल्कि यहां पर आ चुका है शो का एक नया Promo भी, जहां पर आखिरकार दिखाया गया कार्तिक नायरा का तलाक भी.

<-- ADVERTISEMENT -->

STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां से आए दिन कोई न कोई खबर आती ही रहती है. जहां हमेशा कोई ना कोई ड्रामा चलता ही रहता है और इसी वजह से यह शो शीर्ष स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब भी हो पाता है. उसी तरह इस बार भी हम लेकर आए हैं आपके लिए एक नई खबर जिसे जानने के बाद आप सभी दर्शक काफी ज्यादा हैरान होंगे. जहां पर कार्तिक नायरा पहुंच चुके हैं अदालत में अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए, इतना ही नहीं बल्कि यहां पर आ चुका है शो का एक नया Promo भी, जहां पर आखिरकार दिखाया गया कार्तिक नायरा का तलाक भी.


Third party image reference
यहां पर जज साहब का फैसला सुन, तलाक के पेपर को देख दोनों हो जाएंगे शांत और चले जाएंगे अपने-अपने घर. अब सवाल यह आ जाता है कि आखिर अब इसके बाद क्या होगा. खबरों की माने तो इसके बाद कार्तिक के हाथ लगने वाला है शुभम का एक आखिरी पत्र जिसे लिखा था शुभम ने मरने से पहले, कि नायरा भाभी नहीं है शुभम की असली गुनहगार. बता दें कि यह पत्र पढ़ने के बाद कार्तिक भी हैरान होगा, उसे अपनी गलती का एहसास होगा लेकिन यहां पर सिर्फ यही नहीं बल्कि और भी ज्यादा मजा तो तब आएगा.


Third party image reference
जब यहां पर खुद कार्तिक शुभम का यह पत्र दिखाएगा माँ स्वर्णा को और माँ स्वर्णा से कुछ भी नहीं कहेगा. बता दे कि यह सच जान माँ स्वर्णा भी हैरान होगी अब क्या करने वाली है माँ स्वर्णा, कार्तिक-नायरा के रिश्ते को बचाने के लिए और इन दोनों को फिर से एक करने के लिए. इसका खुलासा धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में होगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: