Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्वर्णा ने देखा ये वीडियो, खुल गया नायरा के टूटे पैरों का राज

Star Plus: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो आप जानते ही हैं कि 2 साल पहले जब नायरा कर रही थी छत पर कार्तिक का इंतजार.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो आप जानते ही हैं कि 2 साल पहले जब नायरा कर रही थी छत पर कार्तिक का इंतजार.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates-yrkkh
Third party image reference
तब कार्तिक नही आया और बेचारी नायरा छत से गिर गई और टूट गया नायरा का पैर और धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में 2 साल का LEAP आया और अब तक यह राज नहीं आया है लीप के बाद कार्तिक के अलावा किसी और के सामने. तो इन सबके बीच अब नायरा के टूटे पैरों का राज आने वाला है स्वर्णा के सामने, वह भी जानते हैं आप कैसे. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि आने वाली कड़ी में आप देखेंगे कि नायरा जो उसके टूटे पैरों से जुड़ा वीडियो स्वर्णा देखेगी.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates-yrkkh
Third party image reference
जिसमें नायरा डांस करते हुए काफी ज्यादा हिचकिचा रही होगी की नायरा के पैरों में हो रहा होगा दर्द देखना होगा काफी दिलचस्प. यह वीडियो देखने के बाद नायरा के टूटे पैरों का सच जान लेने के बाद किस तरह से कहानी में आता है नया ट्विस्ट, किस तरह शो में आता है नया मोड़ और नायरा को लेकर स्वर्णा का दिल कितना पिघलता है.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates-yrkkh
Third party image reference
ऐसी ही कुछ और खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए. क्या स्वर्णा मांगेगी कार्तिक-नायरा से माफी हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: