Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- नाग माहिर है बेला का असली दुश्मन, नागमणि पाने का है सारा खेल

छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कहानी के बदौलत लोगों के दिलों में राज करने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह के टीआरपी के सूची में सबसे ऊपर अपना जगह बनाने में कामयाब हो पाया है तो वह सिर्फ आप सभी दर्शकों के प्यार के बदौलत है. इस धारावाहिक की कहानी लोगों को काफी पसंद आती है. Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक में अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कहानी के बदौलत लोगों के दिलों में राज करने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह के टीआरपी के सूची में सबसे ऊपर अपना जगह बनाने में कामयाब हो पाया है तो वह सिर्फ आप सभी दर्शकों के प्यार के बदौलत है. इस धारावाहिक की कहानी लोगों को काफी पसंद आती है. Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक में अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है.


Third party image reference
जहां पर होगा एक बहुत बड़ा खुलासा माहिर से जुड़ा. माही रे इस वक्त बेला का हमदर्द बना हुआ है. माहिर इन दिनों बेला से बेहद प्यार करता हुआ नजर आ रहा है असल में वही है बेला का सबसे बड़ा दुश्मन. इस बात का खुलासा होगा बहुत जल्द.आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे जब चुड़ैल के चंगुल से आजाद होने के बाद आदित्य सब को बेला और विश्व की असलियत बताने के लिए जाएगा तो बीच में ही माहिर उसको रोक देगा और कहेगा कि तुम ऐसा नहीं कर सकते, यह सच तुम किसी को नहीं बता सकते.


Third party image reference
आखिर माहिरा ऐसा क्यों कर रहा है इस बात का साफ मतलब तो यह है कि माहिर बेला के पहचान के बारे में पहले से ही जानता है. तो क्यों वह बेला के सामने इतना बड़ा नाटक कर रहा है. कहीं माहिर भी बेला का दुश्मनों में से एक तो नहीं जो नागमणि के पीछे हैं. खैर अब कौन सा नया मोड़ लेती है सौ की कहानी आगे आने वाले कड़ी में देखना होने वाला है वाकई बेहद दिलचस्प.

Nagin-3-Nag-is-the-master-of-Bela-real-enemy-getting-the-gammaani-is-all-the-game
Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यदि आपको हमारी खबरें पसंद आती हैं तो लाइक करें और अपने विचार हमारे साथ कमेंट सेक्शन में साझा करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: