Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है-कार्तिक और नायरा मिलकर खेल रहे है ये बड़ा खेल, बर्बाद हुई स्वर्णा

Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि धारावाहिक में चल रहे ड्रामा के बारे में बात करें तो आप सभी दर्शकों देख रहे होंगे कि कैसे एक के बाद एक ड्रामेबाजी चल रही है वो भी मानसी और अनमोल को लेकर.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि धारावाहिक में चल रहे ड्रामा के बारे में बात करें तो आप सभी दर्शकों देख रहे होंगे कि कैसे एक के बाद एक ड्रामेबाजी चल रही है वो भी मानसी और अनमोल को लेकर.


Third party image reference
जहां पर आखिरकार बीते कहानी में शुरु हो गई है मानसी और अनमोल की और साथ ही में नायरा की हो गई है Goenka हाउस में धमाकेदार वापसी. जहां पर नायरा के आते ही हो चुका है नायरा का मां स्वर्णा से आमना सामना. लेकिन यहां पर जैसे ही मां स्वर्णा की पड़ती है नायरा पर नजर तो मां स्वर्णा को आता है नायरा को देखें बेहद गुस्सा. लेकिन लेकिन लेकिन जहां पर हुआ ये आमना सामना वहीं इसी बीच आप सभी देखेंगे इस धारावाहिक के आने वाले कड़ी में कि किस तरह कार्तिक देगा अपनी प्यारी पत्नी नायरा का साथ और वह भी अपनी ही मां स्वर्णा के खिलाफ जाकर. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप.


Third party image reference
नई खबरों की माने तो अब नायरा लेगी फैसला दादी के कहने पर Goenka हाउस में ही रहने का. लेकिन जैसे ही नायरा के फैसले का सच आएगा मां स्वर्णा के सामने वैसे ही यहां पर होगी मां स्वर्णा जो करेगी ढेर सारा ड्रामा, हंगामा और कहेगी की नायरा नहीं रह सकती इस घर में. हम आपको बता दें कि यहां पर होगा कार्तिक जो कहेगा की नायरा इस घर को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी. वह इस घर में तब तक रहेगी जब तक मानसी और अनमोल की शादी नहीं हो जाती.


Third party image reference
बता दें कि यह सारी योजना कार्तिक और नायरा की है और वह भी इसलिए ताकि मानसी का ख्याल रख सके नायरा. और ना आए किसी भी शख्स के सामने मानसी के प्रेगनेंसी का सच भी. यानी यहां पर कार्तिक और नायरा मिलकर खेल रहे हैं खेल. क्या होगा मां स्वर्णा का हाल देखना और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूले. इस धारावाहिक से जुड़ी आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: