Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- सिकंदर ने बचाई कुल्फी की जान, डेविड पहुँचा जेल

Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. इस धारावाहिक में अब आपको डेविड की कहानी का अंत होता हुआ नजर आएगा. जी हां डेविड जिसने कुल्फी को किया था अगवा और झूठ बोलकर ले गया था कि वह उसका असली बाप है का अंत होने वाला है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बेटी और बाप के पावन रिश्ते को दर्शाने के लिए कुछ और पंक्तियां सुनाना चाहता हूं आप सभी को यदि पसंद आए तो कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं.
'मेरी पहचान आपसे पापा. क्या कहूं आप मेरे लिए क्या हो, रहने को है पैरों के नीचे यह जमीन, पर मेरे लिए तो मेरा आसमान आप हो.


Third party image reference
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. इस धारावाहिक में अब आपको डेविड की कहानी का अंत होता हुआ नजर आएगा. जी हां डेविड जिसने कुल्फी को किया था अगवा और झूठ बोलकर ले गया था कि वह उसका असली बाप है का अंत होने वाला है.


Third party image reference
आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे कि डेविड का सच सिकंदर के सामने आ जाएगा. डेविड के चंगुल से एक तरफ सिकंदर कुल्फी की जान बचा लेगा वहीं दूसरी तरफ यह विलेन डेविड पहुंचेगा अपनी असली जगह यानी कि जेल की सलाखों के पीछे. बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आपके डेविड जल्द ही पहुंचने वाला है सलाखों के पीछे. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि सिकंदर और कुल्फी के मिलन के बाद क्या यह सच सामने आ पाता है कि इस पूरे खेल के पीछे कोई और नहीं अमायरा थी.


Third party image reference
छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यदि आपको यह धारावाहिक देखना पसंद है तो हमें जरूर बताएं कि आपको कौन सा किरदार सबसे ज्यादा पसंद आता है. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: