Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- शो में आया LEAP, ये होगी 6 महीने बाद शो की पूरी कहानी

Star Plus: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो आप सभी देख रहे हैं मानसी अनमोल की शादी की तैयारियां बड़े जोरों शोरों से हर एक रसम में हो रहा है ढेर सारा ड्रामा.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो आप सभी देख रहे हैं मानसी अनमोल की शादी की तैयारियां बड़े जोरों शोरों से हर एक रसम में हो रहा है ढेर सारा ड्रामा.


Third party image reference
लेकिन जहां पर हो रहे है यह सारे ड्रामे अब सवाल यह आ जाता है इन सब ड्रामा के बीच अब कौन सा नया ड्रामा होने वाला है. तो चलिए बताते हैं आपको, खबरों की माने तो धारावाहिक में आने वाला है बहुत ही जल्द पूरे 6 महीने का LEAP जहां पर लीप के आते ही बदलेगी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की केवल कहानी ही नहीं बल्कि रिश्तो की कड़वाहट भी साथ ही कार्तिक नायरा की जिंदगी भी. ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि कार्तिक नायरा अब जाएंगे अदालत और जज साहब सुनाएंगे कार्तिक नायरा को अपना फैसला.


Third party image reference
वह फैसला होगा 6 महीने पहले तलाक के फैसले पर, कि कार्तिक नायरा को रहना होगा साथ वह भी एक ही घर में. खबरों की मानें तो कार्तिक नायरा रहेंगे साथ और इसी के बाद कार्तिक नायरा बनते नजर आएंगे माँ-पापा. जहां पर कार्तिक नायरा को हो जाएगा एक दूसरे से प्यार का एहसास और यही पर दिखाया जाएगा लीप जिसके बाद सारे रिश्ते फिर से एक बार बनते नजर आएंगे लेकिन अब कौन सी मुसीबत आएगी इस ड्रामे के बाद कार्तिक नायरा की जिंदगी में यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा और भी कई खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें.


Third party image reference

अगर आप जानते हैं कि क्या होगा कार्तिक नायरा कि जिंदगी में आगे तो हमें कमेंट करके बताइए धन्यवाद.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: