Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसे पिंक कपड़ों में घूमती दिखी ये अभिनेत्री, वायरल हो गई तस्वीरें, आप भी देखें

TV की नई कमॉलिका का अंदाज है कातिलाना और उनकी मुस्कुराहट पर फिदा है पूरा जमाना. यदि आप सोच रहे हैं कि कौन है यह कमॉलिका तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कसौटी जिंदगी की धारावाहिक में कमॉलिका का किरदार निभा रही अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया की जगह अब हिना खान यह किरदार निभाने वाली हैं नए धारावाहिक कसौटी जिंदगी की भाग 2 में.

<-- ADVERTISEMENT -->




TV की नई कमॉलिका का अंदाज है कातिलाना और उनकी मुस्कुराहट पर फिदा है पूरा जमाना. यदि आप सोच रहे हैं कि कौन है यह कमॉलिका तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कसौटी जिंदगी की धारावाहिक में कमॉलिका का किरदार निभा रही अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया की जगह अब हिना खान यह किरदार निभाने वाली हैं नए धारावाहिक कसौटी जिंदगी की भाग 2 में.

Third party image reference
हिना खान अपने जलवे दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती है. हाल ही में हमने बताया था कि हिना खान लंदन में अपनी अदाएं बिखेरती नजर आई थी. और एक बार फिर से वह अपने कातिलाना अंदाज में नजर आई है. जी हां हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया में आपने कुछ तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए साझा की हैं जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग का ड्रेस पहना हुआ है.

Third party image reference
हिना का दिन प्रतिदिन बढ़ता ग्लैमरस लुक उन्हें लोगों के बीच सुर्खियों में लेकर आ रहा है. बता दें हम आपको कि हिना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है और अब तक है उन्हें एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया है.कुछ लोगों को उनका यह अंदाज है बेहद पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि वह भारतीय लिबास में ज्यादा खूबसूरत दिखती है.

Third party image reference
यदि हम बात करें उनके छोटे पर्दे की जिंदगी की जहां हीना धारावाहिक कसौटी जिंदगी की कमॉलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं. तुम्हें खबरें यह आ रही है कि हिना जल्द अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ धारावाहिक नच बलिए में दिखाई देंगी.
वैसे आपको हिना का पिंक अंदाज कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं. और रोजाना ऐसी चटपटी खबरें पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें और अपने दोस्तों में शेयर करें.धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: