नागिन 3- माहिर की जान की दूशमन बनी बेला, ये रही पूरी सच्चाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

नागिन 3- माहिर की जान की दूशमन बनी बेला, ये रही पूरी सच्चाई

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते का TRP की सूची में सबसे ऊपर चल रहा है. इसलिए लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में हमने बताया था कि बेला की शक्तियां दुगनी होने वाली है.जी हां बेला नाग गुरु के पास जाती है जिसके बाद उनकी शक्तियां बढ़ जाती है. और नाग गुरु उन्हें किसी को भी हाथ लगाने से मना करते हैं क्योंकि वह एक इच्छाधारी नागिन है.

<-- ADVERTISEMENT -->



Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते का TRP की सूची में सबसे ऊपर चल रहा है. इसलिए लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में हमने बताया था कि बेला की शक्तियां दुगनी होने वाली है.जी हां बेला नाग गुरु के पास जाती है जिसके बाद उनकी शक्तियां बढ़ जाती है. और नाग गुरु उन्हें किसी को भी हाथ लगाने से मना करते हैं क्योंकि वह एक इच्छाधारी नागिन है.

Naagin-3-latest-twist
Third party image reference
और उनके छूने से किसी की जान भी जा सकती है. वह कहते हैं ना सच्चे प्यार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता ठीक वैसा ही हुआ जब नाग गुरु ने बताया कि बेला का सच्चा प्यार ही उसके ज़हर से बचेगा. हम आपको बता दें कि पहले एपिसोड की TRP से टस से मस नहीं हो रहा धारावाहिक नागिन के आने वाले दिनों में कुछ ऐसा होने वाला है आपने सोचा भी नहीं होगा.

Naagin-3-latest-twist
Third party image reference
खबरों की माने तो माहिर बेला को गले लगा लेता है लेकिन ऊपर वाले की इच्छा के आगे इच्छाधारी नागिन का जहर भी फेल हो गया. जी हां माहिर के जान को कोई भी खतरा नहीं पहुंचेगा जिससे बेला को एहसास हो जाएगा कि माहिर ही उनका सच्चा प्यार है. इस धारावाहिक की खबरों की जानकारी योजना जाने के लिए आप हमारे साथ बने रहें.

Naagin-3-latest-twist
Third party image reference
कमेंट के जरिए आप हमें बताएं कि इस धारावाहिक में बेला और माहिर की जोड़ी आपको कैसी लगती है. धन्यवाद.


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: