Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बेपनाह- शो में इस शख्स की होगी मौत, बदलेगी शो की कहानी

COLORS चैनल पर दिखाया जाने वाला आपका पसंदीदा धारावाहिक बेपनाह में आप देख ही रहे हैं किस कदर शो की कहानी में एक साथ कई सारे ड्रामा देखने को मिल रहे हैं जो आप लोगों को काफी ज्यादा रोमांचित कर रहे होंगे, पर अब यहां पर जो होगा उसे देख आप लोग चौक जाने वाले हैं. क्योंकि अब यहां पर आप लोगों के सामने अंजना एक ऐसा काम करने वाली है जो शायद ही कोई मां अपने बच्चे के साथ करें, ऐसा क्या करने वाली है अंजना. तो आप लोगों को बता दें कि यह वही अंजना है जिसने साक्षी का अपहरण किया, जोया को बर्बाद करने की कोई कसर नहीं छोड़ी.

<-- ADVERTISEMENT -->

COLORS चैनल पर दिखाया जाने वाला आपका पसंदीदा धारावाहिक बेपनाह में आप देख ही रहे हैं किस कदर शो की कहानी में एक साथ कई सारे ड्रामा देखने को मिल रहे हैं जो आप लोगों को काफी ज्यादा रोमांचित कर रहे होंगे, पर अब यहां पर जो होगा उसे देख आप लोग चौक जाने वाले हैं. क्योंकि अब यहां पर आप लोगों के सामने अंजना एक ऐसा काम करने वाली है जो शायद ही कोई मां अपने बच्चे के साथ करें, ऐसा क्या करने वाली है अंजना. तो आप लोगों को बता दें कि यह वही अंजना है जिसने साक्षी का अपहरण किया, जोया को बर्बाद करने की कोई कसर नहीं छोड़ी.


Third party image reference
तो वही जल्द ही यहां अंजना के बेटे के सामने उसकी सच्चाई भी आ जाएगी और वो आदित्य नहीं बल्कि अर्जुन होगा, आप सभी जानते ही हैं कि अर्जुन किस तरह से अपने पिता की जासूसी करता है पर अब उसके सामने उसके माता पिता का सच सामने आएगा कि किस तरह से उसकी मां ने यहां पर साक्षी और हर्ष का रिश्ता तोड़कर हर्ष के साथ शादी कर ली थी और और पूजा को भी मौत के मुंह में डालने वाला और कोई नहीं बल्कि अंजना ही थी.


Third party image reference
ऐसे में अंजना का सच वह आदित्य के सामने लेकर आने की कोशिश करेगा पर तभी यहां पर अंजना अर्जुन को जान से मार देने वाली है. अब देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा कि यह कहानी क्या नया मोड़ देती है. आपको यह धारावाहिक कैसा लगता है हमें कमेंट करके बताइए.


Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहें. धन्यवाद

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: