Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- विश के हाथों होगी माहिर की दर्दनाक मौत, बदलेगी बेला की जिंदगी

छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कहानी के बदौलत लोगों के दिलों में राज करने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह के TRP के सूची में सबसे ऊपर अपना जगह बनाने में कामयाब हो पाया है तो वह सिर्फ आप सभी दर्शकों के प्यार के बदौलत है. इस धारावाहिक की कहानी लोगों को काफी पसंद आती है. Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 के बीते हुए कड़ी में आप सभी ने देखा जामिनी चुड़ैल का हुआ दर्दनाक मौत और विश बेला का षडियंत्र भी हो चुका है कामयाब.

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कहानी के बदौलत लोगों के दिलों में राज करने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस सप्ताह के TRP के सूची में सबसे ऊपर अपना जगह बनाने में कामयाब हो पाया है तो वह सिर्फ आप सभी दर्शकों के प्यार के बदौलत है. इस धारावाहिक की कहानी लोगों को काफी पसंद आती है. Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 के बीते हुए कड़ी में आप सभी ने देखा जामिनी चुड़ैल का हुआ दर्दनाक मौत और विश बेला का षडियंत्र भी हो चुका है कामयाब.


Third party image reference
माहिर को अब होने लगा है बेला से प्यार का एहसास जहां पर हर बार माहिर कर रहा है कोशिश बेला से अपने प्यार का इजहार करने के लिए. लेकिन वहीं पर है विश नागिन जो बेला से कहेगी इस बार की भई बेला अब हो चुका है तुम्हारा काम लेकिन अब करना होगा तुम्हें माहिर का अंत. यानी की लेनी हो गी माहिर की जान. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप. लेकिन यहां पर बेला का हर षडियंत्र होगा फेल क्योंकि यहां पर बेला नहीं ले पाएगी माहिर की जान. यहां पर यह सारा ड्रामा देखें विश नागिन को आ जाएगा गुस्सा और इसी गुस्से में विश लेगी माहिर की जान.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह सारा ड्रामा आने वाले कुछ एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा. यह सारा ड्रामा होगा तब जब बेला नहीं होगी अपने घर में. जहां विश लेगी बेला का अवतार और इसी अवतार में करेगी विश नागिन माहिर पर जानलेवा हमला. यानी कि इस बार वाकई दिखाया जाएगा माहिर का मौत की कहानी. बता दे कि जैसे ही यह सच आएगा बेला के सामने माहिर की मौत का तो बेला भी हैरान होगी. अब क्या करेगी बेचारी बेला माहिर के बिना देखना होने वाला है वाकई दिलचस्प.


Third party image reference
इस धारावाहिक के आने वाले एपिसोड की जानकारी के लिए आप हमारे साथ बने रहें. यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: