Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- डॉक्टर ने स्वर्णा को बताया नायरा से जुड़ा राज, सच आया सबके सामने

STAR PLUS छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. कार्तिक और नायरा की कहानी ये रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर आपने देख ही लिया होगा कि किस तरह यहां पर नायरा की झूठी प्रेगनेंसी का सच पूरे Goenka और पूरे सिंघानिया परिवार के सामने आ गया है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. कार्तिक और नायरा की कहानी ये रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर आपने देख ही लिया होगा कि किस तरह यहां पर नायरा की झूठी प्रेगनेंसी का सच पूरे Goenka और पूरे सिंघानिया परिवार के सामने आ गया है.


Third party image reference
लेकिन अभी एक और राज है ऐसा जिस पर से पर्दा हटना बाकी है अभी एक और सच है ऐसा जो सामने नहीं आया है अभी एक और यहां पर राज है जो बेपर्दा होना बाकी है. धारावाहिक के आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे कि डॉक्टर का कॉल आएगा स्वर्णा के पास और डॉक्टर यह स्वर्णा को बताएंगे नायरा के टूटे पैरों का राज. जी हां नायरा जो कि अपाहिज हो चुकी है 2 साल पहले छत से गिरने के बाद नायरा के पैरों से जुड़ा यह राज देवयानी दादी ने तो बता दिया था कार्तिक को लेकिन यह सच अब तक पूरे GOENKA परिवार के सामने नहीं आया है.


Third party image reference
खैर जो अब तक नहीं हुआ है वो अब होने वाला है धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में, डॉक्टर स्वर्णा को बताने वाले है यह राज. अब देखते हैं की स्वर्णा का दिल पिघलता है या नहीं. ये देखना होगा बेहद दिलचस्प, क्या स्वर्णा मांगेगी कार्तिक-नायरा से माफी कमेंट करके बताइए.


Third party image reference
इस धारावाहिक की रोजाना अपडेट से बने रहने के लिए आप हमें फॉलो करें. क्या कार्तिक नायरा को बचाने में सफल हो पाएगा आप अपने विचार हमारे साथ हैं कमेंट सेक्शन में जरूर साझा करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: