Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म गोल्ड नहीं पछाड़ पाई शाहरुख खान के फिल्म चक दे इंडिया को, ये रहा बड़ा कारण

गोल्ड से भी यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करेगी। बता दे पहले दिन फिल्म गोल्ड जबरदस्त ओपनिंग के साथ रिलीज हुई और फिल्म नें पहले दिन ही 26 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करी और इसी के साथ अक्षय कुमार के करियर की सबसे जबरदस्त ओपनिंग पाने वाली फिल्म बनी।

<-- ADVERTISEMENT -->




वैसे तो बॉलीवुड में कई तरह की फ़िल्में बनती हैं लेकिन खेलों से जुड़ी फिल्में काफी कम ही रिलीज होती हैं। पर अगर देखा जाए तो बॉलीवुड में खेल से जुड़ी जितनी भी फिल्में रिलीज हुई है सभी को लोगों ने बेहद पसंद किया है। आमिर खान की लगान से लेकर चक दे इंडिया, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, भाग मिल्खा भाग और दंगल जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा गई।


Third party image reference
इसी के चलते हॉकी खेल से जुड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से भी यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करेगी। बता दे पहले दिन फिल्म गोल्ड जबरदस्त ओपनिंग के साथ रिलीज हुई और फिल्म नें पहले दिन ही 26 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करी और इसी के साथ अक्षय कुमार के करियर की सबसे जबरदस्त ओपनिंग पाने वाली फिल्म बनी।


Third party image reference
फिल्म गोल्ड से पहले हॉकी से जुड़ी शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म उस समय पर लोगों के दिलों को छू गई थी। फिल्म में शाहरुख खान का अभिनय और फिल्म के सस्पेंस नें सभी को हिला कर रख दिया और फिल्म आज भी लोगों के दिल में जिंदा है। गोल्ड से यही उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म शाहरुख खान को इस बार कड़ा मुकाबला देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


Third party image reference
जी हां फिल्म इंटरवल से पहले काफी बोरिंग साबित हुई, इंटरवल से पहले आप यही सोचेंगे कि कब फिल्म में कुछ अच्छा होगा। इंटरवल के बाद जैसे ही खेल शुरू होता है तो फिल्म थोड़ा सा लोगों को अपनी तरफ बांधती है लेकिन फिल्म में आपको चक दे इंडिया जैसे ही दृश्य देखने को मिलेंगे और आप कुछ नया जरूर मिस करेंगे। इन सब बातों से यह साफ जाहिर है कि फिल्म गोल्ड शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया को पछाड़ने में नाकामयाब रही।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: