Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- अनमोल ने कार्तिक को दिया यह लैपटॉप, खुलेगा नायरा से जुड़ा राज

STAR PLUS: शिवांगी जोशी और मोहसीन खान यानी कि आपके चहेते नायरा और कार्तिक का धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शक इन दिनों बड़े ही चाव से देख रहे है. इस बात की गवाही इस हफ्ते सामने आई TRP की सूची दे रही है. बता दें कि साल के 32 वें हफ्ते की TRP में ये सीरियल दूसरे पायदान पर है वहीं स्टार प्लस चैनल का ये पहला हिट सीरियल बन चुका है. इस सीरियल में बीते कई दिनों से मानसी और अनमोल की शादी की रस्मों को दिखाया जा रहा था. सगाई हो या फिर मेंहदी या फिर हल्दी की रस्म हर एक सेरेमनी में जमकर हंगामा हुआ.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: शिवांगी जोशी और मोहसीन खान यानी कि आपके चहेते नायरा और कार्तिक का धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शक इन दिनों बड़े ही चाव से देख रहे है. इस बात की गवाही इस हफ्ते सामने आई TRP की सूची दे रही है. बता दें कि साल के 32 वें हफ्ते की TRP में ये सीरियल दूसरे पायदान पर है वहीं स्टार प्लस चैनल का ये पहला हिट सीरियल बन चुका है. इस सीरियल में बीते कई दिनों से मानसी और अनमोल की शादी की रस्मों को दिखाया जा रहा था. सगाई हो या फिर मेंहदी या फिर हल्दी की रस्म हर एक सेरेमनी में जमकर हंगामा हुआ.


Third party image reference
कहीं जुड़ रहा है रिश्ता मानसी अनमोल का तो वहीं दूसरी तरफ टूटने की कगार में पहुंच गई है नायरा कार्तिक की शादी. धारावाहिक में फिलहाल रिश्तो के रंग इसी तरह से बदल रहे हैं और अब इन सबके बीच में अनमोल कार्तिक को दिखाने जा रहा है एक वीडियो. जी हां नायरा के LAPTOP में अनमोल दिखाएगा कार्तिक को एक वीडियो. बता दे आपको कि इस वीडियो में नायरा यह कहती नजर आ रही होगी कि आखिर क्यों वह ले रही है कार्तिक से तलाक.


Third party image reference
इस वीडियो में नायरा यह बताती हुई नजर आ रही होगी कि आखिर कार्तिक से इतना प्यार करने के बाद भी क्यों तोड़ रही है उससे अपना रिश्ता देखना यहां पर काफी ज्यादा दिलचस्प होगा,तलाक से जुड़ा नायरा का यह वीडियो देखने के बाद क्या लेता है कार्तिक फैसला.


Third party image reference
अगर आप जानते हैं वह वजह जिसकी वजह से नायरा ले रही है तलाक तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इस धारावाहिक से जुड़ी कुछ और खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करते रहिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: