Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक ने भरी नायरा की माँग, जल्द बदलने वाली है इस शो की कहानी

STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को अगर आप इस धारावाहिक के रोजाना के दर्शक हैं तो आप भी कर रहे होंगे कार्तिक नायरा के मिलन का इंतजार. तो अब थाम लीजिए अपना दिल क्योंकि आ गई है आपके लिए एक अच्छी खबर, जी हां ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड को लेकर एक बड़ी खबर आ गई है. आपको बता दें कि मानसी अनमोल की शादी वाले दिन एक और बड़ा धमाका होने वाला है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को अगर आप इस धारावाहिक के रोजाना के दर्शक हैं तो आप भी कर रहे होंगे कार्तिक नायरा के मिलन का इंतजार. तो अब थाम लीजिए अपना दिल क्योंकि आ गई है आपके लिए एक अच्छी खबर, जी हां ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड को लेकर एक बड़ी खबर आ गई है. आपको बता दें कि मानसी अनमोल की शादी वाले दिन एक और बड़ा धमाका होने वाला है.

yrkkh-backtobollywood
Third party image reference
मानसी अनमोल के शादी वाले दिन, शादी के इसी मंडप पर नायरा की माँग में भरा जाएगा कार्तिक के नाम का सिंदूर. जी हां शादी के इसी मंडप पर कार्तिक भर देगा अपनी नायरा की माँग में अपने नाम का सिंदूर जिसे देखना बेहद दिलचस्प होगा, क्योंकि एक बार फिर से होने जा रही है नायरा कार्तिक की शादी मानसी अनमोल के शादी के मंडप पर. इसके पीछे की वजह क्या बनकर सामने आती है वह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

yrkkh-backtobollywood
Third party image reference
यहां पर हम जानना चाहेंगे कि क्या आप भी कर रहे हैं उस दिन का इंतजार, क्या आप भी देखना चाहते हैं नायरा और कार्तिक को एक साथ तो आपको बता दें कि बहुत ही जल्द आपका इंतजार होने वाला है खत्म. फिर से एक बार होगी एक नई कहानी की शुरुआत. जानने के लिए देखते रहिए धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है.

yrkkh-backtobollywood
Third party image reference

बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: