Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धक्के मारकर दादी ने किया स्वर्णा को गोयनका हाउस से बाहर, कहानी में आया नया मोड़

ये रिश्ता क्या कहलाता है: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक की तो आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे कुछ ऐसा जो कर देगा आपको बेहद हैरान क्योंकि यहां पर केवल स्वर्णा की साजिशों का अंत ही नहीं बल्कि अब खुद स्वर्णा होने वाली है Goenka House से बाहर और वह भी हमेशा हमेशा के लिए.

<-- ADVERTISEMENT -->




ये रिश्ता क्या कहलाता है: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक की तो आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे कुछ ऐसा जो कर देगा आपको बेहद हैरान क्योंकि यहां पर केवल स्वर्णा की साजिशों का अंत ही नहीं बल्कि अब खुद स्वर्णा होने वाली है Goenka House से बाहर और वह भी हमेशा हमेशा के लिए.

ye-ristey-kya-kehlatey-hai-backtobollywood-yrkkh
Third party image reference
जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने, बता दे कि यह कहना हमारा नहीं बल्कि इस धारावाहिक के जानकारों की. खबरों की मानें तो इस धारावाहिक के बीते ट्रैक में स्वर्णा ने दी थी दादी को धमकी घर से जाने की और कहा था कार्तिक की शादी आशी से करवाने की. दादी है जो करने वाली है स्वर्णा के खेल का हमेशा हमेशा के लिए खत्म. और आप सब जानना चाहते होंगे कि यह सब होगा कब, तो हम आपको बता दें कि यह सब ड्रामा तब होगा जब स्वर्णा करेगी सबके सामने ऐलान की अब होगी कार्तिक की दूसरी शादी वह भी आशी के साथ.

ye-ristey-kya-kehlatey-hai-backtobollywood-yrkkh
Third party image reference
यहीं पर होगी दादी इसे सुनने के बाद दादी को आ जाएगा बेहद गुस्सा और इसी गुस्से में करेंगी दादी स्वर्णा को धक्के मार कर Goenka House से बाहर. इतना ही नहीं यहां पर दादी कहेगी स्वर्णा से कि यदि तुमको जाना है तो जाओ लेकिन नायरा आकर रहेगी इसी घर में. अब ये धक्का खाने के बाद और घर से बाहर होने के बाद क्या होगा स्वर्णा का हाल देखना बेहद दिलचस्प होगा.

ye-ristey-kya-kehlatey-hai-backtobollywood-yrkkh
Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें. स्वर्णा को घर से बाहर करने का दादी का फैसला आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: