Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- कोर्ट में कार्तिक-नायरा ने किया ये बड़ा ड्रामा, खुल गया सालों पुराना राज

छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. जिसके आने वाले एपिसोड में होने वाला है ढेर सारा ड्रामा. जहां बीते हुए कड़ी में मां स्वर्णा ने खेला खेल और साथ ही बुला लिया है यहां पर कार्तिक की बचपन की दोस्त यानी कि आशी को Goenka House में.तो इसी बीच कार्तिक नायरा को आया था एक फोन. वह फोन किसी और का नहीं बल्कि कार्तिक नायरा के शादी का परामर्श देने वाले का था.

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. जिसके आने वाले एपिसोड में होने वाला है ढेर सारा ड्रामा. जहां बीते हुए कड़ी में मां स्वर्णा ने खेला खेल और साथ ही बुला लिया है यहां पर कार्तिक की बचपन की दोस्त यानी कि आशी को Goenka House में.तो इसी बीच कार्तिक नायरा को आया था एक फोन. वह फोन किसी और का नहीं बल्कि कार्तिक नायरा के शादी का परामर्श देने वाले का था.

YRKKH-Kartik-Nayara-did-this-big-drama-in-court
Third party image reference
लेकिन जहां पर हुआ यह सारा ड्रामा तो वहीं इस बार आप सभी देखेंगे शो के आने वाले कड़ी में और भी ज्यादा ड्रामा. हम आपको बता दें कि जैसे ही नायरा कार्तिक के मैरिज कौन-से-लर के कहने पर जाएंगे कोर्ट वहां करेंगे कार्तिक नायरा कुछ ज्यादा ही ड्रामेबाजी और वह भी जज साहब के सामने. ऐसा वह दोनों इसलिए करेंगे सभी को दिखाने के लिए कि कार्तिक और नायरा करते हैं एक-दूसरे से बेइंतहा नफरत और वह नहीं कर सकते बर्दाश्त एक दूसरे को एक साथ.

YRKKH-Kartik-Nayara-did-this-big-drama-in-court

Third party image reference
जैसे ही शुरू होगा यह कार्तिक और नायरा का ड्रामा वहीं जज सहाब समझ जाएंगे कि भई यह तो है एक ड्रामा. यानी आखिरकार जज साहब के सामने खुलेगा नायरा-कार्तिक के रिश्ते का राज कि नायरा कार्तिक कर रहे हैं ढोंग. ये ढोंग ड्रामा देखने के बाद क्या होगा जज साहब का फैसला यह देखना और भी ज्यादा दिलचस्प होगा. आखिरकार कार्तिक नायरा का यह ड्रामा खोल देगा सालों पहले का राजा.

YRKKH-Kartik-Nayara-did-this-big-drama-in-court
Third party image reference

छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: