सिलसिला बदलते रिश्तो का- नंदिनी की मौत, बदलेगी शो की पूरी कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिलसिला बदलते रिश्तो का- नंदिनी की मौत, बदलेगी शो की पूरी कहानी

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी लोगों का चहिता धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्ते का जिसकी कहानी में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता और ऐसा ही कुछ होने वाला है इस बार भी धारावाहिक के आने वाले कड़ी में. धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्तो का, को लेकर आपको बता दें की यहां पर मौली अनजान है.

<-- ADVERTISEMENT -->



Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी लोगों का चहिता धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्ते का जिसकी कहानी में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता और ऐसा ही कुछ होने वाला है इस बार भी धारावाहिक के आने वाले कड़ी में. धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्तो का, को लेकर आपको बता दें की यहां पर मौली अनजान है.

silsila-badaltey-riston-ka
Third party image reference
अब तक कुनाल और नंदिनी के बदलते जज्बातों से और अब इन सब से हटकर आगे आने वाले एपिसोड में होने वाला है क्या कुछ चलिए बताते हैं. आपको धारावाहिक के आगे आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे राजदीप का हमला, राजदीप करने वाला है हमला वह भी आप जानते हैं किस पर, किसी और पर नहीं बल्कि राजदीप का यह वार होने वाला है नंदनी पर. आपको बता दें राजदीप एक षड्यंत्र बनाएगा नंदिनी को जान से मार देने के लिए और बेचारी नंदिनी यहां पर फस भी जाएगी कुनाल से दूर जाते जाते.

silsila-badaltey-riston-ka
Third party image reference
कुनाल मौली की जिंदगी से दूर जाते जाते नंदिनी फस जाएगी राजदीप के बिछाए जाल में देखना अब बेहद दिलचस्प होगा, क्या यहां पर कुनाल और मौली दोनों मिलकर नंदिनी को बचा पाते हैं या फिर सिलसिला बदलते रिश्तो का मैं कोई नहीं बड़ी अनहोनी हो जाती है. आपको यह धारावाहिक कैसा लगता है हमें कमेंट करके बताइए.

silsila-badaltey-riston-ka
Third party image reference

छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद



<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: