Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक ने जड़ा आशी को थप्पड़, खुल गया सबसे बड़ी विलेन का राज

Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले कड़ी में शुभम की मौत के बाद रिश्तो की मिठास काफी बिगड़ी, रिश्ते काफी तरह से उथल-पुथल हो गए लेकिन एक रिश्ता ऐसा है जिसमें काफी सुधार हुए है, वह रिश्ता है कार्तिक और स्वर्णा का.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले कड़ी में शुभम की मौत के बाद रिश्तो की मिठास काफी बिगड़ी, रिश्ते काफी तरह से उथल-पुथल हो गए लेकिन एक रिश्ता ऐसा है जिसमें काफी सुधार हुए है, वह रिश्ता है कार्तिक और स्वर्णा का.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates
Third party image reference
2 सालों में सुवर्णा और कार्तिक के बीच एक ना टूटने वाला बंधन बन गया है. सगी मां और बेटे जैसा प्यार स्वर्णा और कार्तिक के बीच नजर आता है. ऐसे में कोई अगर कार्तिक की मां स्वर्णा को कुछ कह दे तो कार्तिक से क्या बर्दाश्त हो सकता है, बिल्कुल नहीं बिल्कुल नहीं अब आने वाले एपिसोड में ऐसा कुछ कहने की गलती करने वाली है आशी, आगे आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे आशी, कार्तिक के सामने उगलेगी स्वर्णा के खिलाफ जहर.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates
Third party image reference
आशी कार्तिक को सच्चाई का आईना दिखाते हुए सुवर्णा की विलन गिरी दिखाने की कोशिश करेगी, कार्तिक यह सब बिल्कुल ही बर्दाश्त नहीं कर पायेगा और जड़ देगा कार्तिक आशी को एक जोरदार तमाचा आशी के गाल पर और इसके बाद कहानी में कौन सा बड़ा धमाका होता है देखना होगा काफी दिलचस्प. क्या कार्तिक कम करने लगेगा अपनी मां स्वर्णा से नफरत हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates
Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: