Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रंगे हाथो पकड़े गए कार्तिक-आशी, नायरा के सामने खुला रिश्ते का राज

Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि इस धारावाहिक के आने वाले ट्रैक के बारे में बात करें तो आशी और कार्तिक, इन दोनों की शादी कराने का सपना मा स्वर्णा ने देखा था.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि इस धारावाहिक के आने वाले ट्रैक के बारे में बात करें तो आशी और कार्तिक, इन दोनों की शादी कराने का सपना मा स्वर्णा ने देखा था.


Third party image reference
स्वर्णा मां जो फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है की सबसे बड़ी विलेन बन गई है. स्वर्णा जो फिलहाल नायरा कार्तिक के प्यार की सबसे बड़ी दुश्मन बन गई है. अब आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे कार्तिक-आशी दोनों को एकसाथ देख लेगी नायरा. अपने कार्तिक को आशी के साथ देखकर कांच की तरह टूट जाएगा बेचारी नायरा का दिल. और उससे बड़ा झटका नायरा को उस वक्त लगेगा जब यहां पर जानेगी नायरा यह बात की मां स्वर्णा करवाने वाली है कार्तिक-आशी की दूसरी शादी उसके और कार्तिक के तलाक के बाद.


Third party image reference
कार्तिक को खो देने का डर आखिर नायरा कार्तिक के रिश्ते को कौन सा नया मोड़ पर ले जाती है देखना होने वाला है वाकई बेहद दिलचस्प. इस धारावाहिक की अधिक जानकारी के लिए आप हमारे साथ बने रहें.


Third party image reference
छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें और अपने कमेंट के जरिए हमें बताएं की क्या मां स्वर्णा आपने इस इरादे में कामयाब हो पाएगी या नहीं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: