Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

NAAGIN 3- खत्म हो जाएंगी नागिन की शक्तियां, डायन करने वाली है ये काम

Colors TV पर प्रस्तुत होने वाला सुपरनैचुरल शक्तियों से भरपूर धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते भी TRP की सूची में अपना नाम सबसे ऊपर दर्ज कराने में सफल हो पाया है. इस धारावाहिक के अंदर रोज़ कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट आ ही जाता है जिसकी वजह से यह शो लोगों का लोकप्रिय बनता जा रहा है. बता दें कि इस हफ्ते की शो में भी एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है . खबरों की मानें तो आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे की बेला और विष दोनों की ही शक्तियां खत्म हो जाएगी.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors TV पर प्रस्तुत होने वाला सुपरनैचुरल शक्तियों से भरपूर धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते भी TRP की सूची में अपना नाम सबसे ऊपर दर्ज कराने में सफल हो पाया है. इस धारावाहिक के अंदर रोज़ कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट आ ही जाता है जिसकी वजह से यह शो लोगों का लोकप्रिय बनता जा रहा है. बता दें कि इस हफ्ते की शो में भी एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है . खबरों की मानें तो आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे की बेला और विष दोनों की ही शक्तियां खत्म हो जाएगी.


Third party image reference
जिसके पीछे कोई और नहीं बल्कि जामिनी यानी डायन का हाथ है. दरअसल यह चुड़ैल जामिनी के रूप में बेला को बर्बाद करने आई है. और आने वाले कड़ी में जामिनी बेला के खिलाफ ऐसी चाल चलने वाली है जिसे देख कर ना केवल बेला बल्कि विष खन्ना कि रातों की नींद भी उड़ जाएगी. आने वाली कड़ी में आप सभी देखेंगे जामिनी विष से शादी करने का फैसला करेगी. क्योंकि वह इसके साथ-साथ बेला की भी सारी शक्तियों को खत्म कर देना चाहती है .


Third party image reference
अब आप सब सोच रहे होंगे कि यह अब आखिर कैसे होगा. बताया जा रहा है कि यदि डायन विष से शादी कर लेगी तो उसकी सारी शक्तियां नष्ट हो जाएगी. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि जामिनी के गलत मंसूबों पर बेला और विष पानी फिर पाएंगे या नहीं.


Third party image reference
वैसे यदि आप नागिन 3 को देखना पसंद करते हैं तो हमें कमेंट करके हमें यह जरूर बताएं कि आपको यह धारावाहिक देखना कैसा लगता है. रोजाना ऐसी ही चटपटी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरूर करें. धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: