Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्वर्णा की वजह से कीर्ति के साथ होगा यह बड़ा हादसा, जानिए

STAR PLUS का सबसे चर्चित धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां हमेशा कोई ना कोई ड्रामेबाजी चलती ही रहती है हर बार की तरह ही इस बार क्या है खास जाने के लिए पूरी खबर पढ़े. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब अपने बेटे कार्तिक के प्यार में इतनी अंधी हो चुकी है की स्वर्णा यह भी भूल गई है कि वह साथ ही साथ कीर्ति की भी माँ है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS का सबसे चर्चित धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां हमेशा कोई ना कोई ड्रामेबाजी चलती ही रहती है हर बार की तरह ही इस बार क्या है खास जाने के लिए पूरी खबर पढ़े. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब अपने बेटे कार्तिक के प्यार में इतनी अंधी हो चुकी है की स्वर्णा यह भी भूल गई है कि वह साथ ही साथ कीर्ति की भी माँ है.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates-yrkkh
Third party image reference
जी हां स्वर्णा जो हमेशा कीर्ति से प्यार करती थी वही स्वर्णा अब कीर्ति को ही धमकी देने लगी है. धारावाहिक के आगे आने वाले एपिसोड में क्या होगा चलिए हम बताते हैं आपको. आप सभी यह जानते ही होंगे कि शह-मात का खेल किस तरह स्वर्णा और कीर्ति के बीच चल रहा है नायरा कार्तिक के रिश्ते को लेकर और ऐसे में आने वाली कड़ी में आप सभी देखने वाले हैं की कहानी में कौन सा नया मोड़ आने वाला है देखना होगा बेहद दिलचस्प.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates-yrkkh
Third party image reference
धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि कीर्ति के साथ होगा बड़ा हादसा वह भी स्वर्णा की वजह से. जी हां कीर्ति को हरा देने के चक्कर में स्वर्णा हो जाएगी पूरी तरह से अंधी और कीर्ति को पहुंचा बैठेगी नुकसान. देखना होगा बेहद दिलचस्प की कार्तिक नायरा को जोड़ना, रिश्तो को तोड़ना ये सिलसिला और कितने रिश्तो को बर्बाद कर देगा. क्या स्वर्णा हो पाएगी अपने मकसद में कामयाब हमें कमेंट करके बताइए.

ye-rista-kya-kehlata-hai-upcoming-twist-daily-updates-yrkkh
Third party image reference
इस धारावाहिक से जुड़े हर खबर के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद

uc-like-follow-gif

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: