Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- इस तरह होगी बड़ी कुल्फी की एंट्री, 10 साल बाद बदलेगी कहानी

Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला का आने वाला कड़ी लेकर आएगा कहानी में बहुत सारे ड्रामा. जहां 10 साल करीब सब कुछ बदलने वाला है. कुल्फी और सिकंदर के जिंदगी में बहुत सारे बदलाव आपको देखने को मिलेंगे जो आप सभी दर्शकों को बहुत पसंद भी आएंगे.

<-- ADVERTISEMENT -->




धारबेटी और बाप के पावन रिश्ते को दर्शाने के लिए कुछ पंक्तियां सुनाना चाहता हूं आप सभी को यदि पसंद आए तो कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं.
हर बेटी के भाग्य में पिता होता है, लेकिन हर पिता के भाग्य में बेटी नहीं होती. इस संसार में एक बेटी को सच्चा प्यार उसके पिता के अलावा कोई और नहीं दे सकता.


Third party image reference
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला का आने वाला कड़ी लेकर आएगा कहानी में बहुत सारे ड्रामा. जहां 10 साल करीब सब कुछ बदलने वाला है. कुल्फी और सिकंदर के जिंदगी में बहुत सारे बदलाव आपको देखने को मिलेंगे जो आप सभी दर्शकों को बहुत पसंद भी आएंगे.


Third party image reference
दरअसल अब कुल्फी का बड़ा अवतार आएगा आपके सामने जहां वो सिकंदर के शिष्य बन कर वो उससे संगीत सीखेगी. तो वही सबसे ज्यादा रोमांचित करने वाली है कुल्फी का बड़ा अवतार होगा और आखिर कौन सी एक्ट्रेस करेगी बड़ी कुल्फी का किरदार. वैसे नाम तो बहुत सारी हसीनाओं के है इस सूची में चाहे वह हिना खान हो आदित्य राठौड़ या फिर एक्ट्रेस सनाया ईरानी. लेकिन देखा जाए तो कुल्फी के इस अवतार के लिए एक बिल्कुल ही फ्रेश चेहरा देखने को मिल सकता है.


Third party image reference
आप सभी दर्शकों के डिमांड पर इस धारावाहिक के निर्माताओं ने फैसला लिया है कि कुल्फी के 10 साल बड़े रूप के लिए 1 नए चेहरे को कास्ट किया जाएगा. अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि 10 साल बाद कहानी क्या नया मोड़ लेती है सिकंदर और कुल्फी के जिंदगी में. क्या सिकंदर कुल्फी को सुपरस्टार बनाने में कामयाब हो पाएगा. देखना वाकई होने वाला है बेहद दिलचस्प.
छोटे पर्दे से लेकर बड़े परदे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. आप अपने कमेंट के जरिए हमें बताएं कि यह धारावाहिक आपको देखना कितना पसंद है. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: