Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- अदालत में कार्तिक स्वर्णा के बीच होगा ड्रामा, पलटेगी शो की कहानी

STAR PLUS- धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है यहां कार्तिक और नायरा के बीच आए दिन कोई न कोई मुसीबत आती ही रहती है और इनके बीच हमेशा कोई ना कोई नोक-झोंक चलती ही रहती है, इसी वजह से यह शो TRP की सूची में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. यदि बात करें इस हफ्ते की तो यह शो एक स्थान नीचे खिसक कर सातवें स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई है. इन सबसे हटकर शो बात करें तो धारावाहिक में आप सभी देखेंगे आने वाले एपिसोड में की नायरा कार्तिक नहीं बल्कि कार्तिक और माँ स्वर्णा के बीच होगा एक बड़ा ड्रामा.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS- धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है यहां कार्तिक और नायरा के बीच आए दिन कोई न कोई मुसीबत आती ही रहती है और इनके बीच हमेशा कोई ना कोई नोक-झोंक चलती ही रहती है, इसी वजह से यह शो TRP की सूची में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. यदि बात करें इस हफ्ते की तो यह शो एक स्थान नीचे खिसक कर सातवें स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई है. इन सबसे हटकर शो बात करें तो धारावाहिक में आप सभी देखेंगे आने वाले एपिसोड में की नायरा कार्तिक नहीं बल्कि कार्तिक और माँ स्वर्णा के बीच होगा एक बड़ा ड्रामा.

yrkkh-twist
Third party image reference
जहां पर शो के बीते हुए एपिसोड में आपने देखा की बातें हो रही है, सवाल उठ रहे हैं कार्तिक-नायरा के तलाक को लेकर. तो वहीं शो में आने वाला है एक बड़ा वाला ट्विस्ट जो बदलेगा शो की पूरी कहानी ही नहीं बल्कि माँ बेटे का रिश्ता भी. जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि सबसे पहले तो आप सभी पाठकगण नजर डालिए हमारी इस खबर के शीर्षक पर जहां पर हमने लिखा है की अदालत में कार्तिक और स्वर्णा के बीच होगा बड़ा ड्रामा, पलट जाएगी शो की पूरी कहानी तो आपको बता दें कि जहां पर अदालत में कार्तिक नायरा का टूटेगा रिश्ता.

yrkkh-twist
Third party image reference
तो वही पर पहुंच जाएगी मां स्वर्णा ही नहीं बल्कि पूरा परिवार भी जहां पर खुलेगा कार्तिक के सामने 2 साल पहले का राज. नायरा नहीं है शुभम की कातिल बल्कि नायरा तो बेगुनाह है. बता दे कि जैसे ही यह सच आएगा कार्तिक के सामने तो कार्तिक भी हैरान होगा इसके बाद कार्तिक को आएगा माँ स्वर्णा पर गुस्सा और कहेगा माँ स्वर्णा से की माँ स्वर्णा की जिद की वजह से टूटा है उनका रिश्ता. मां स्वर्णा के साथ यह सारा ड्रामा होने वाला है अदालत में क्योंकि यहां पर आखिरकार टूट चुका है कार्तिक और नायरा का रिश्ता, हो चुका है कार्तिक नायरा का तलाक.

yrkkh-twist
Third party image reference
देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस ड्रामा के बाद कौन सा नया मोड़ लेने वाली है शो की कहानी. बहुत ही जल्द आने वाला है वह एपिसोड जिसमें दिखाया जाएगा कार्तिक और नायरा का महामिलन.
अगर आप भी कर रहे हैं उस दिन का इंतजार तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसी ही कुछ और चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: