Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

YRKKH- इस हॉस्पिटल में छिपा है नायरा-कार्तिक का राज, दादी के सामने आया सच

Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि इस धारावाहिक के आने वाले ट्रैक के बारे में बात करें तो आने वाले कड़ी में क्या होने वाला है यह हम आपको बताने वाले हैं अपनी एक खास रिपोर्ट में.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाए जाने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह के TRP की सूची में 6 स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में सबसे पहले नंबर पर कलर्स चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 एक बार फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है. खैर इन सबसे हटकर यदि इस धारावाहिक के आने वाले ट्रैक के बारे में बात करें तो आने वाले कड़ी में क्या होने वाला है यह हम आपको बताने वाले हैं अपनी एक खास रिपोर्ट में.


Third party image reference
इस धारावाहिक के आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे दादी नायरा और कार्तिक के पीछे-पीछे अस्पताल जाएँगी और इसके बाद दादी हो जाएगी इस गलतफहमी का शिकार कि नायरा बनने वाली है मां. घर आने के बाद दादी पूरे Goenka House में ढिंढोरा पीट देंगी इस बात का कि वो अब पर-दादी बनने वाली है.जिसके बाद कहानी में बहुत बड़ा मोड आएगा. दरअसल इसके बाद दादी जब हॉस्पिटल से आएँगी और घर में सब को बताएंगी तो पूरे घर में खड़ा हो जाएगा हंगामा.


Third party image reference
लेकिन इससे बड़ा ड्रामा तो तब आएगा जब कार्तिक सबके सामने कह देगा यह बात की ‘हां ! नायरा बनने वाली है मां’. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप सबके सामने कार्तिक इस बात को मान लेगा कि नायरा उसके बच्चे की मां बनने वाली है. अब देखना बेहद दिलचस्प होगा यहां से इस धारावाहिक में कौन सा नया मोड़ आता है.


Third party image reference
धारावाहिक के खबरों से बने रहने के लिए आप हमारे साथ बने रहें. यह धारावाहिक आपको कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में लिख कर जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: