Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गोल्ड' ने पहले दिन ही रच डाला इतिहास, कर डाली करोड़ो की कमाई

अक्षय कुमार और मोनी राय की फिल्में गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होने के बाद हर कोई इंतजार करता है उस फिल्म के Box-office कमाई का. तो आज के खबर में हम आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्में ‘गोल्ड’ ने पहले दिन ही कितने करोड़ का कारोबार किया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'Gold' ने पहले दिन ही लगभग 25 करोड़ की कमाई की है जिसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के द्वारा ट्विटर पर दी गई है.

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार और मोनी राय की फिल्में गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होने के बाद हर कोई इंतजार करता है उस फिल्म के Box-office कमाई का. तो आज के खबर में हम आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्में ‘गोल्ड’ ने पहले दिन ही कितने करोड़ का कारोबार किया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'Gold' ने पहले दिन ही लगभग 25 करोड़ की कमाई की है जिसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के द्वारा ट्विटर पर दी गई है.

film-gold-1st-day-collection-movie-review
Third party image reference
इस फिल्म की पहले दिन की कमाई से यह बात तो साफ़ है कि यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रहा है और साथ ही 15 अगस्त की छुट्टी का इस फिल्म को काफी फायदा हुआ है. इसके साथ ही इस फिल्म को 5 दिन का लंबा वीकेंड भी मिला है जिसका फायदा सीधे तौर पर इस फिल्म के कमाई पर पड़ेगा. यदि हम बात करें इस फिल्म को बनाने की लागत की तो खबरों की मानें तो इस फिल्म को बनाने में 85 करोड़ का खर्च बताया जा रहा है. रीमा कागती के निर्देशन में बनी यह फिल्म को लगभग 3000 से ऊपर Screen पर दिखाया जा रहा है.

film-gold-1st-day-collection-movie-review
Third party image reference
बता दें कि अक्षय कुमार के गोल्ड के साथ हैं जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज हुई है, बताया जा रहा है कि यह फिल्म ने भी पहले दिन अच्छी कमाई करने में सफल हो पाई है और इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ 52 लाख कि कमाई करने में सफलता हासिल की है. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि इन तीनों फिल्में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है.

film-gold-1st-day-collection-movie-review
Third party image reference
इसके अलावा देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा कि गोल्ड इस सप्ताह कितने करोड़ की कमाई करने में सफल हो पाती है.

film-gold-1st-day-collection-movie-review
Third party image reference
बॉलीवुड की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें.
आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आप जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में से कौन सा फिल्म देखना पसंद करेंगे. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: