Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- तेवर जानता है कुल्फी से जुड़ा राज, सिकंदर के सामने आया असली चेहरा

Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है.इस धारावाहिक में अब तक आपने देखाकी तेवर का विलन गिरी का ढेर सारा ट्रैक अभी तक देखने को मिल रहा है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बेटी और बाप के पावन रिश्ते को दर्शाने के लिए कुछ पंक्तियां सुनाना चाहता हूं आप सभी को यदि पसंद आए तो कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं.
मुझे इतनी फुर्सत कहां कि मैं तक़दीर का लिखा देखूं, बस बेटी की मुस्कुराहट देख कर समझ जाता हूं कि मेरी तक़दीर बुलंद है…
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है.इस धारावाहिक में अब तक आपने देखाकी तेवर का विलन गिरी का ढेर सारा ट्रैक अभी तक देखने को मिल रहा है.


Third party image reference
तो वही इस शो के आने वाले कुछ कड़ी में आपको एक बड़े से राज का खुलासा होते हुए देखने को मिलेगा, सिकंदर के सामने और वह भी तेवर से जुड़ा. यहां पर तेवर पहले से ही जानता है कुल्फी के बारे में कि कहां पर है कुल्फी. जिस दिन डेविड कुल्फी को अपने साथ लेकर गया था उस वक्त तेवर भी वहां मौजूद था लेकिन उसने कुल्फी को बचाने की कोशिश नहीं की बल्कि डेविड नाम के उस खतरे के साथ में कुल्फी को जाने दिया. यहां तक कि तेवर को डेविड का घर भी पता था कि वो रहता कहां है लेकिन यह सिकंदर को जानबूझकर यह सच नहीं बताया.


Third party image reference
अब जल्द इस बात का खुलासा होगा सिकंदर के सामने जिसके बाद सिकंदर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ने वाला है. अब कौन सा नया ड्रामा लेकर आती है इस शो की कहानी. क्या सिकंदर और तेवर की तकरार होने वाली है शुरू देखना वाकई होने वाला है बेहद दिलचस्प.


Third party image reference
छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. सिकंदर और कुल्फी की जोड़ी आपको कैसी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: