नागिन 3- बेला के सामने आई माहिर की असली पहचान, खुल गया असली नाग का राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- बेला के सामने आई माहिर की असली पहचान, खुल गया असली नाग का राज

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते का TRP की सूची में सबसे ऊपर चल रहा है. इसलिए लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. धारावाहिक नागिन 3 की कहानी में एक के बाद एक खूब सारे ड्रामा देखने को मिल रहे हैं. जहां हर बार नागिन बेला के सामने कोई नई चुनौती आ जाती है. हर बार की तरह इस बार भी बीते कड़ी में आपने देखा होगा कि किस तरह नाग गुरु ने बेला को नागमणि ढूंढने की जिम्मेदारी दी है बेला को, जिसकी वजह से माहिर के शरीर में भी फैल चुका है जहर और खतरे में पड़ गई है उसकी जान.

<-- ADVERTISEMENT -->



Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते का TRP की सूची में सबसे ऊपर चल रहा है. इसलिए लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. धारावाहिक नागिन 3 की कहानी में एक के बाद एक खूब सारे ड्रामा देखने को मिल रहे हैं. जहां हर बार नागिन बेला के सामने कोई नई चुनौती आ जाती है. हर बार की तरह इस बार भी बीते कड़ी में आपने देखा होगा कि किस तरह नाग गुरु ने बेला को नागमणि ढूंढने की जिम्मेदारी दी है बेला को, जिसकी वजह से माहिर के शरीर में भी फैल चुका है जहर और खतरे में पड़ गई है उसकी जान.


Third party image reference
लेकिन धारावाहिक के आने वाले एपिसोड में आप सभी दर्शक देखेंगे की आप की बेला जब नाग गुरु से मिलकर वापस लौटेगी तो घर में दुख का माहौल होगा. सफेद कपड़े में होंगे सभी लोग और आंखों में ढेर सार आँसू भी होंगे, जहां घर मैं बीचो-बीच सफेद कपड़े से ढकी एक लाश रखी है. जी हां मौत हो चुकी है SEHGAL HOUSE के एक सदस्य की, अपनी ही आंखों के सामने यह सारा नजारा देखकर अब बेला की आंखें भी भर आएंगी और वह सोचेगी कि यह लाश जरूर माहिर की है.


Third party image reference
लेकिन असलियत तो यह है कि बेला के जहर से माहिर मरेगा ही नहीं अब सवाल यह उठता है कि अगर बेला के जहर से माहिर की मौत नहीं हुई है तो फिर आखिरकार ऐसा क्यों, क्योंकि बेला तो एक नागिन है और माहिर एक इंसान अब क्या नया ड्रामा लेकर आती है धारावाहिक नागिन 3 की आगे आने वाली कहानी .


Third party image reference
आखिर क्या है माहिर की असली पहचान देखना होगा बेहद दिलचस्प. कमेंट के जरिए आप हमें बताएं कि इस धारावाहिक में बेला और माहिर की जोड़ी आपको कैसी लगती है. धन्यवाद.


<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: