Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- मनीष है असली विलेन इस तरह करेगा नायरा को बर्बाद, जानिए पूरी खबर

Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले कड़ी मैं आप देखेंगे की मानसी और अनमोल की मेहंदी समाप्त हो गई है और इसी बीच आशी और कार्तिक ने की जमकर क्लब में पार्टी और उसी बीच हुई नायरा और कीर्ति की भी एंट्री और इसी बीच कार्तिक और आशी को साथ में देखकर कीर्ति और नायरा भी हो जाते हैं हैरान.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus पर दिखाया जाने वाला और आप सभी के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आते ही रहता है. जिसकी वजह से यह धारावाहिक हर सप्ताह की TRP की सूची में शीर्ष स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाता है. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले कड़ी मैं आप देखेंगे की मानसी और अनमोल की मेहंदी समाप्त हो गई है और इसी बीच आशी और कार्तिक ने की जमकर क्लब में पार्टी और उसी बीच हुई नायरा और कीर्ति की भी एंट्री और इसी बीच कार्तिक और आशी को साथ में देखकर कीर्ति और नायरा भी हो जाते हैं हैरान.


Third party image reference
लेकिन जहां पर यह सब मस्ती हुई, धमाल हुआ और अब क्या होने वाला हे शो के आने वाले कड़ी में. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां दिखेंगे मनीष जो पहले तो कार्तिक की ऐसी हालत को देख गुस्सा हो जाएगा और कार्तिक से कहेगा की वाकई मुझे लगता है कि तुम दोनों को जल्द से जल्द तलाक ले लेना चाहिए. लेकिन यहां पर होगी नायरा जोकि मनीष और कार्तिक दोनों की ही सारी बातें सुन लेगी चले जाएगी वापस अपने घर सब को छोड़ कर यानी कि अपने घर सिंघानिया हाउस में.


Third party image reference
लेकिन असली मजा तो तब आएगा जब मनीष भी पहुंच जाएगा नायरा के पास और कहेगा कि मैंने जो भी कहा है वह सही कहा है क्योंकि तुम दोनों ही जब अपना रिश्ता संभाल नहीं सकते तो क्या फायदा है ऐसे रिश्ते रखने का. यहां पर तो मनीष ही बन जाएंगे असली विलेन, नायरा और कार्तिक को अपना रिश्ता तोड़ने के लिए.


Third party image reference
क्या कार्तिक और मनीष के बीच फिर से एक बार आ जाएगी दरार हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसे ही कुछ और खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: