Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक नायरा का तलाक देखकर दादी को आया अटैक,शुरू हुआ नया ड्रामा

STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके बीते हुए एपिसोड को देख हम एक बात जरुर कहना चाहेंगे कि सीरियल में ड्रामा होना अभी बाकी है. ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि अगर आपने हमारे खबर की शीर्षक पर ठीक से ध्यान दिया होगा तो जहां पर हमने लिखा है कि कार्तिक नायरा का तलाक देख दादी को आ जाएगा attack शुरुआत होगी फिर एक नए ड्रामे की.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके बीते हुए एपिसोड को देख हम एक बात जरुर कहना चाहेंगे कि सीरियल में ड्रामा होना अभी बाकी है. ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि अगर आपने हमारे खबर की शीर्षक पर ठीक से ध्यान दिया होगा तो जहां पर हमने लिखा है कि कार्तिक नायरा का तलाक देख दादी को आ जाएगा attack शुरुआत होगी फिर एक नए ड्रामे की.

yrkkh
Third party image reference
आपको बता दें कि हमने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि शो के बीते एपिसोड में कार्तिक नायरा पहुंच चुके हैं अदालत में, जहां पर आखिरकार आ ही चुका है वह पल जब होगा कार्तिक नायरा का तलाक, टूट जाएगा कार्तिक नायरा का रिश्ता तो आपको बता दें की यह बहुत जल्द होने वाला है जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप लेकिन यहां सिर्फ कार्तिक नायरा का रिश्ता ही नहीं टूटेगा बल्कि इन दोनों के टूटे रिश्ते को देख दादी को आ जाएगा हार्ट अटैक. अब शुरू होगी दादी के अस्पताल जाने की एक नई कहानी. यह कहना हमारा नहीं बल्कि धारावाहिक के खबरों का है जहां पर आप सभी देखेंगे कि दादी पहुंच जाएगी अस्पताल.

yrkkh-kartik-naira-divorce-heart-attack-dadi
Third party image reference
तो अब सवाल यह आता है कि दादी की ऐसी हालत को देख मां स्वर्णा लेगी अपना फैसला वापस या मां स्वर्णा अब खुद करेगी कार्तिक नायरा को एक, या फिर कार्तिक नायरा के इस तलाक की वजह से दादी का हो जाएगा अंत यानी की दादी की मौत. क्या होगा क्या नहीं होगा कार्तिक नायरा के रिश्ते को लेकर साथ ही दादी के किरदार को लेकर यह देखना होगा बेहद ही दिलचस्प.

yrkkh-kartik-naira-divorce-heart-attack-dadi
Third party image reference
क्या कार्तिक नायरा फिर से हो जाएंगे एक हमें कमेंट करके जरूर बताएं और ऐसी ही कुछ और चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: