Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- बेला के सामने इस तरह खुलेगा माहिर से जुड़ा राज, डॉक्टर ने बताया सच

COLORS: छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 हर बार की तरह इस बार भी TRP की सूची में पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है, और यह सब मुमकिन हो पाया है सिर्फ और सिर्फ आप सभी दर्शकों के प्यार की बदौलत. आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह धारावाहिक की कहानी लेने जा रही है एक दिलचस्प मोड़ जहां आप सभी दर्शक देखने वाले हैं कहानी में एक के बाद एक खूब सारा ड्रामा.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS: छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 हर बार की तरह इस बार भी TRP की सूची में पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है, और यह सब मुमकिन हो पाया है सिर्फ और सिर्फ आप सभी दर्शकों के प्यार की बदौलत. आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह धारावाहिक की कहानी लेने जा रही है एक दिलचस्प मोड़ जहां आप सभी दर्शक देखने वाले हैं कहानी में एक के बाद एक खूब सारा ड्रामा.

naagin-3
Third party image reference
बेला के सामने खुलेगा माहिर का गहरा राज. वो राज जो बेला के पैरों तले जमीन खिसकाने वाला है. आपने बीते एपिसोड में देखा कि नागमणि को हासिल करने के लिए बेला अपने पति माहिर की हत्या कर देगी. ऐसा वो नागमणि को पाने के लिए गुरू के दिए हुए तीसरे काम को पूरा करने के लिए करती है. अब तक बेला यही समझ रही है कि उसके जहर की वजह से माहिर की मौत हो चुकी है लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है. घर में जिसकी मौत का मातम मनाने जाने वाला है वह असल में माहिर नहीं बल्कि युवी है. यह बात पता चलेगी बेला को तो वह परेशान हो जाएगी, सोचेगी की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.

naagin-3
Third party image reference
माहिर को तो जहर की वजह से अब तक मर जाना चाहिए था और तब सुमित्रा उसे बताएगी कि माहिर अस्पताल में है और अब पहले से बेहतर भी है. इसी के साथ अब बेला जाएगी अस्पताल जहां डॉक्टर उसके सामने एक ऐसा राज खोलेंगे माहिर का जो बेला के होश उड़ा देगा. अब क्या नया ड्रामा लेकर आने वाली है शो की कहानी, ऐसा कौन सा सच है माहिर का जिसकी वजह से बेला का खतरनाक जहर भी उसे नहीं मार पाया. देखना बहुत ही ज्यादा दिलचस्प होने वाला है.

naagin-3
Third party image reference
अगर आप जानते हैं कि आखिर कैसे बच गया माहिर तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और ऐसी ही कुछ और रोमांच से भरी खबरों के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: