दादी ने मीडिया के सामने खोला नायरा की प्रेगनेंसी का राज, बदली शो की कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दादी ने मीडिया के सामने खोला नायरा की प्रेगनेंसी का राज, बदली शो की कहानी

ये रिश्ता क्या कहलाता है : छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इससे धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो आने वाले घड़ी में आप सभी ने देखा कि कैसे देवयानी ने खोला कार्तिक के सामने नायरा के टूटे पैर का सच.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ये रिश्ता क्या कहलाता है : छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 6 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इससे धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो आने वाले घड़ी में आप सभी ने देखा कि कैसे देवयानी ने खोला कार्तिक के सामने नायरा के टूटे पैर का सच.


Third party image reference
जहां पर कार्तिक ने भी किया नायरा से सवाल लेकिन जहां पर हुआ यह सवालों का ड्रामा वही आप सभी दर्शक देखेंगे मां स्वर्णा करेगी सबके सामने आशी और कार्तिक की शादी की बात. लेकिन यहां पर होगी दादी जो सबके सामने कहेगी कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा क्योंकि अब कार्तिक नायरा एक होंगे. लेकिन यहां पर होगी मां स्वर्णा जो कहेगी चाहे जो कोई कुछ भी कहे लेकिन अब होकर रहेगी कार्तिक की दूसरी शादी.


Third party image reference
भई अब यहां पर होगी दादी जिनके पास नहीं बचेगा कोई दूसरा विकल्प और इस वजह से अब दादी खुद ही मीडिया को बुलाकर उनके सामने सारी सच्चाई खोल देगी की नायरा है प्रेग्नेंट और बनने वाली है कार्तिक के बच्चे की मां. अब बात जब मीडिया में आ जाएगी तो फिर कैसे कोई करवा सकता है कार्तिक की दूसरी शादी यानी दादी का खेल होगा काफी दिलचस्प. यहां पर अब कार्तिक नायरा का मिलन होगा. और सामने आएगी नायरा के प्रेगनेंसी की सच्चाई भी. अब यह खबर जानने के बाद क्या होगा कार्तिक और नायरा का रिएक्शन देखना होने वाला है बेहद दिलचस्प.


Third party image reference

छोटे पर्दे की अपडेट से रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूले. धन्यवाद



<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: