Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला- कुल्फी की इस सच्चाई ने दे डाला सिकंदर को झटका, जानिए पूरी खबर

Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. इन सब से हटकर बात करें धारावाहिक की तो हाल ही में हमने आपको बताया था कि शो में नन्ही सी जान कुल्फी मौत के मुंह से निकलकर वापस आई है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : बेटी और बाप के पावन रिश्ते को दर्शाने के लिए कुछ पंक्तियां सुनाना चाहता हूं आप सभी को यदि पसंद आए तो कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं.
मुझे इतनी फुर्सत कहां कि मैं तक़दीर का लिखा देखूं, बस बेटी की मुस्कुराहट देख कर समझ जाता हूं कि मेरी तक़दीर बुलंद है.

kulfi-kumar-bajewal-upcoming-twist
Third party image reference
शायद आप समझ गए होंगे कि आज के आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Star Plus पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला की. कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता भी कुछ इसी प्रकार का ही है. इन सब से हटकर बात करें धारावाहिक की तो हाल ही में हमने आपको बताया था कि शो में नन्ही सी जान कुल्फी मौत के मुंह से निकलकर वापस आई है.

kulfi-kumar-bajewal-upcoming-twist
Third party image reference
तो लीजिए अब इसके बाद फिर से एक बेहद दिलचस्प बात निकलकर सामने आई है. खबरों की माने तो शो में 15 अगस्त को लेकर ‘जशन ए हिंदुस्तान’ नाम का एक कार्यक्रम होने वाला है और तभी एक चौंकाने वाला खुलासा होगा.

kulfi-kumar-bajewal-upcoming-twist
Third party image reference
खबरों की मानें तो आखिरकार इस धारावाहिक में कुल्फी और उनके पिता के बीच की दूरी खत्म होने वाली है और जल्द ही सिकंदर को पता चल जाएगा कि कुल्फी ही उनकी बेटी है. वैसे आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में जाने माने गायक सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान नजर आने वाले हैं. तो वही सिकंदर कुल्फी भी एक साथ प्रस्तुति देते नजर आएंगे.
इतने समय बाद बाप बेटी की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए आप कितने उत्सुक हैं हमें कमेंट में जरूर बताएं और ऐसी ही कुछ और TV की दुनिया की खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: