Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ते क्या कहलाता है- स्वर्णा ने नायरा पर लगाया ये बड़ा इल्जाम, सामने आई ये बड़ी वजह

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी का चहेता धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके कहानी में कब क्या हो जाए यह बात कोई भी नहीं जानता क्योंकि इस बार भी होने वाला है कुछ ऐसा. जहां अभी तक केवल नायरा और कार्तिक जानते थे मानसी के प्रेगनेंसी का सच. तब यही पर आप सभी दर्शक देखेंगे कि यह राज अब राज नहीं रहेगा. बल्कि यह राज आएगा मां स्वर्णा के सामने. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप हम आपको बता दें कि ऐसा तब होगा जब यहां पर होंगे कई सारे ड्रामे.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी का चहेता धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके कहानी में कब क्या हो जाए यह बात कोई भी नहीं जानता क्योंकि इस बार भी होने वाला है कुछ ऐसा. जहां अभी तक केवल नायरा और कार्तिक जानते थे मानसी के प्रेगनेंसी का सच. तब यही पर आप सभी दर्शक देखेंगे कि यह राज अब राज नहीं रहेगा. बल्कि यह राज आएगा मां स्वर्णा के सामने. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप हम आपको बता दें कि ऐसा तब होगा जब यहां पर होंगे कई सारे ड्रामे.


Third party image reference
और यह सारे ड्रामे होंगे तब जब मां स्वर्णा के सामने आएगा मानसी का पूरा सच. अब आप सभी के मन में उठे होंगे ढेर सारे सवाल की आखिर यह सब कब होगा. हम आपको यहां बता दें कि यह सच तब आएगा जब कार्तिक नायरा कर रहे होंगे एक दूसरे से बात मानसी की हालत को लेकर कार्तिक कहेंगे कि मानसी का यह सच नहीं आना चाहिए किसी जिस शख्स के सामने जब तक नहीं हो जाती है मानसी और अनमोल की शादी. और इसी वक्त मां स्वर्णा सुन ले कि नायरा और कार्तिक की ये सारी बातें जिसके बाद मां स्वर्णा को आएगा बेहद गुस्सा और इसी गुस्से में मां स्वर्णा लगाएगी नायरा पर एक बड़ा इल्जाम और कहेगी कि मानसी की प्रेगनेंसी की वजह कोई और नहीं नायरा है.


Third party image reference
नायरा ने खेला है मानसी और अनमोल के साथ यह खेल ताकि मानसी अनमोल के जरिए कार्तिक और Goenka House में नायरा ले सके फिर एक बार वापसी. और इसलिए नायरा ने छुपाया था यह राज पूरे परिवार से. अब इल्जाम तो लग जाएगा नायरा पर लेकिन क्या इस बार भी नायरा रहेगी चुप या फिर खोलेगी पूरे राज परिवार के सामने. देखना वाकई होने वाला है बेहद दिलचस्प.


Third party image reference
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. यदि आपको खबर पसंद आए तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: