Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यामी गौतम ने तोड़ा RRR का रिकॉर्ड, Netflix पर सबसे ज्यादा देखी गयी Chor Nikal Ke Bhaga भारतीय फिल्म

यामी गौतम ने तोड़ा RRR का रिकॉर्ड, Netflix पर सबसे ज्यादा देखी गयी Chor Nikal Ke Bhaga भारतीय फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




यामी गौतम ने तोड़ा RRR का रिकॉर्ड

एक्ट्रेस यामी गौतम की 'चोर निकल के भागा' ने अब नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बनकर एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। अपने लॉन्च के बाद पहले दो हफ्तों में, इसने अन्य सभी भारतीय फिल्मों को पीछे छोड़ दिया, यह प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्में थीं। केवल दो हफ्तों में, फिल्म को 29M व्यूज मिले हैं। 'आरआरआर' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को इसने पीछे छोड़ दिया है। यामी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खबर साझा की।

यामी की पोस्ट में लिखा है, "#ChorNikalKeBhaga पूरी दुनिया में रिकॉर्ड तोड़ रही है और सीमाएं लांघ रहा है! आज ही @netflix_in पर फिल्म देखें!"। फिल्म की कहानी एक फ्लाइट अटेंडेंट और उसके बॉयफ्रेंड के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हवाई डकैती में शामिल हो जाते हैं और बुरी तरह गलत हो जाते हैं। 'मिमी' और 'दासवी' जैसी उल्लेखनीय सफलताओं के साथ, नेटफ्लिक्स के साथ तीसरी आकर्षक यात्रा है।

रिलीज़ के 14 दिनों के भीतर भारत से शीर्ष 3 अंतर्राष्ट्रीय हिट्स इस प्रकार हैं:

1. चोर निकल के भागा: 2.9 करोड़ घंटे देखा गया
2. आरआरआर: देखने के 25.5 मिलियन घंटे
3. गंगूबाई काठियावाड़ी: हर घंटे 22.1 मिलियन दर्शक

अपने प्रशंसकों की इस जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, भव्य अभिनेत्री ने मां दुर्गा और भगवान शिव से आशीर्वाद लेना सुनिश्चित किया। यामी गौतम ने फिल्म के लिए अपनी सफलता और प्यार का श्रेय माँ दुर्गा और भगवान शिव के आशीर्वाद को दिया। अभिनेता ने अपनी और अपने पति, फिल्म निर्माता आदित्य धर की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वे लिंगम के सामने प्रार्थना और अनुष्ठान कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, "मुझे जो सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है। मैं वास्तव में धन्य महसूस कर रही हूं! प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद!"।


 बॉलीवुड की दबंग क्वीन कंगना रनौत ने भी यामी की तारीफ की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यामी की पोस्ट को साझा किया और लिखा, "@yamigautam बहुत अच्छा कर रही है, लगातार और चुपचाप सबसे सफल फिल्में दे रही है... बहुत प्रेरणादायक है। पूरी टीम को बधाई।"

चोर निकल के भागा, ए थर्सडे, दासवी और लॉस्ट के बाद यामी की लगातार चौथी हिट है। सभी शीर्षक ऑनलाइन जारी किए गए और संबंधित प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: