Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी के पावर कपल अपूर्व और शिल्पा अग्निहोत्री का दावा- बिग बॉस 'स्क्रिप्टेड' है, डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं प्रतियोगी

टीवी के पावर कपल अपूर्व और शिल्पा अग्निहोत्री का दावा- बिग बॉस 'स्क्रिप्टेड' है, डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं प्रतियोगी

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी के पावर कपल अपूर्व और शिल्पा अग्निहोत्री का दावा


अपूर्व अग्निहोत्री टीवी की दुनिया के बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। अपूर्व और शिल्पा अग्निहोत्री टीवी के पावर कपल में से एक हैं। इन दोनों ने साथ में ही बिग बॉस 7 में एंट्री ली थी। हालांकि वह घर से जल्दी ही बाहर निकल गये थे। अब सालों बाद अपने एक व्लॉग में उन्होंने बिग बॉस के बारे में बात की हैं। बॉग बॉस के घर के अंदर होनें वाली कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जिससे शायद दर्शक अंजान हैं। बिग बॉस 7 के अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) का कहना है कि कई प्रतियोगी शो के बाद 'मनोचिकित्सा सहायता' लेते हैं। यह शो काफी हद तक 'स्क्रिप्टेड' होता हैं।

अपूर्वा और शिल्पा अग्निहोत्री ने एक नए व्लॉग में बिग बॉस के बारे में कुछ काले रहस्यों का खुलासा किया है। अपूर्वा ने इसे 'स्क्रिप्टेड' बताया और यह भी खुलासा किया कि कई प्रतियोगी घर से बाहर आने के बाद गंभीर अवसाद से गुजरते हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 में दर्शकों ने टीवी जोड़ी अपूर्व और शिल्पा अग्निहोत्री को देखा था। दंपति ने शो के अंदर अपनी गरिमा को बनाये रखा और शो का हिस्सा बनें रहे लेकिन वह जल्द ही घर के बेगर हो गये थे। अब सालों बात अपूर्व और शिल्पा ने शो के बारे में बात की हैं। अपूर्व ने शो को 'स्क्रिप्टेड' कहा और दावा किया कि उनके कई दोस्त बिग बॉस के घर का हिस्सा बनें और घर से बाहर आने के बाद वह तनाव में चले गये। काफी समय तक वह डिप्रेस रहे और डॉक्टर की सलाह से वह ठीक हुए।

अपूर्व अग्निहोत्री का कहना है कि बिग बॉस 'स्क्रिप्टेड' हैं
अपने हालिया व्लॉग में अपूर्वा और शिल्पा अग्निहोत्री रियलिटी शो, बिग बॉस पर चर्चा कर रहे थे। दोनों ने कपल के तौर पर शो के सातवें सीजन में हिस्सा लिया था। इस बारे में बात करते हुए कि क्या यह स्क्रिप्टेड है, शिल्पा ने कहा, "बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं है लेकिन हर कोई जानता है कि घर के अंदर लंबे समय तक टिके रहने के लिए उसे क्या करना हैं। उसे वो करना होता हैं जो वह नहीं हैं। उसे नजरों में आने के लिए वह सब कुछ करना पड़ता हैं जैसा उसका व्यक्तित्व भी नहीं होता हैं। प्रतियोगियों को अपना गेम कैसे खेलना हैं उन्हें पता ही रहता हैं जैसे- प्रतिक्रिया करो, सामग्री दो लड़ो, अपनी बात रखों और मुखर रहो। 

अपूर्व ने बिग बॉस 16 की प्रतियोगी प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर भी बात की। उन्होंने संकेत दिया कि प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की विजेता क्यों नहीं बनीं। उन्होंने कहा, “यह स्क्रिप्टेड है। चैनल जानता है कि कौन और कैसे प्रतिक्रिया देता हैं। इसीलिए लोगों ने हाल के सीज़न की शुरूआत से ही भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया था कि प्रियंका चाहर चौधरी ही शो की विजेता होगीं। निर्माताओं को अंत में जबरदस्ती टेबल को पलटना पड़ता है और विजेता के नाम से सभी को आश्चर्यचकित करना पड़ता है। हमने इसे हाल के सीज़न में भी देखा था, वरना सभी ने कहा होता, 'वह (प्रियंका चाहर चौधरी?) चैनल का चेहरा हैं, इसलिए वह विजेता बनीं'। इसलिए शो कुछ हद तक स्क्रिप्टेड है।”

डिप्रेशन में चला जाता है इंसान
अपूर्व ने यह भी कहा कि शो खत्म होने के बाद कई प्रतियोगी मानसिक रूप से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित नहीं था। मुझे इस बात का अहसास था कि आपने अपने जीवन में जो भी नाम, शोहरत और सम्मान कमाया है, वह एक झटके में धुल सकता है। और यह लोगों के साथ हुआ है। मैं ऐसे कई दोस्तों को जानता हूं, जो शो के बाद गंभीर डिप्रेशन से गुजरे और उन्होंने डॉक्टर की मदद ली। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने मोटी चमड़ी वाले या आत्मविश्वासी हैं, शो के बाहर लोग आपके बारे में जो भी ट्रोलिंग और नकारात्मक टिप्पणियां करते हैं, उसे पचा पाना एक कलाकार के लिए मुश्किल होता है।

बिग बॉस 7 में अपूर्व-शिल्पा
अपूर्व और शिल्पा ने कहा कि शो शुरू होने के बाद से उन्हें हर साल संपर्क किया गया था, लेकिन सातवें सीज़न के दौरान, जब उन्हें एक जोड़े के रूप में संपर्क किया गया, तो उन्होंने हाँ कह दिया। शो की विनर गौहर खान थीं। जबकि शिल्पा ने एक महीने से भी कम समय में घर में रही। अपूर्व आधे से अधिक शो में बचे रहे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: