Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंबानी की पार्टी में 'झूमे जो पठान' पर शाहरुख के डांस ने किया हैरान, रणवीर और वरुण ने भी लगाए जबरदस्त ठुमके

Shah Rukh Khan dance on Jhoome Jo Pathaan video: अंबानी की पार्टी में 'झूमे जो पठान' पर शाहरुख के डांस ने किया हैरान, रणवीर और वरुण ने भी लगाए जबरदस्त

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan dance on Jhoome Jo Pathaan video

Shah Rukh Khan dance on Jhoome Jo Pathaan video: देश की जानी-मानी बिजनेस फैमिली (अंबानी परिवार) में इन दिनों जश्न का माहौल है। हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) का ग्रैंड लॉन्च 31 मार्च को मुंबई में हुआ। इस खास मौके पर बी टाउन से भी कई ए-लिस्टर्स ने शिरकत की थी। ग्रैंड इवेंट के लिए अंबानी फैमिली भी स्टाइल में पहुंची थी। उद्घाटन कार्यक्रम में दूसरे दिन भी बॉलीवुड सेलेब्स अपने बेस्ट आउटफिट में पहुंचे। ये कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में था जिसका नाम 'इंडिया इन फैशन'। इवेंट के दूसरे दिन कुछ सेलेब्स ने परफॉर्मेंस भी दीं, जिनमें किंग खान की परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया।

शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उनके साथ वरुण धवन और रणवीर सिंह भी नजर आए। शाहरुख खान ने रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म 'पठान' के टाइटल ट्रैक पर धमाकेदार डांस किया।

शाहरुख की फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस 'पठान' को लेकर बेहद एक्साइटेड थे। ये खुशी थिएटर्स में बराबर देखने को मिली। अब लोग ओटीटी पर भी फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: