Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ब्लैक ड्रेस में गिरा रही बिजली देखे वीडियो

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari Black Dress Oops Moments. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ब्लैक ड्रेस में गिरा रही बिजली देखे वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari-black-dress-oops-moments

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी को तो आप सभी जानते होंगे। हाल ही में उनकी बेटी पलक तिवारी हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं जिसकी वजह से इस समय काफी चर्चा में नजर आ रही हैं। पलक तिवारी अपने एक्टिंग से हर किसी को अचंभो में डाल देती है। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती है अपनी फैंस के साथ नये फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से उनके फैंस और भी ज्यादा पसंद करते हैं। 

सिजलिंग लुक में बटोर रही सुर्खिया—

श्वेता तिवारी और उनकी बेटी दोनों एक पार्टी में पहुंची हुई थी जहां उन्होंने जमकर बिजली बिजली सॉन्ग पर डांस किया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। श्वेता तिवारी तो अपने लुक से लोगों के दिलों पर राज करती थी साथ ही साथ उनकी बेटी भी अपने असली रूप में लोगों के दिलों पर तीर चलाते हुए नजर आ रही हैं। पलक तिवारी को देखने के बाद लोगों की नजर उनके ऊपर से हटने का नाम ही नहीं ले रही। मां बेटी के इस जोड़ी को लोग इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि कुछ कहने की बात ही नहीं है।

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari-black-dress-oops-moments

कौन सी फिल्म में डेब्यू करने वाली है पलक—

हाल ही में सोशल मीडिया पर छा रही पलक तिवारी लोगों के दिलों पर इस तरह से राज कर रही हैं कि लोग इनके दीवाने होते जा रहे हैं। जिस बॉलीवुड मूवी में पलक तिवारी डेब्यू करने वाली है उस मूवी का नाम “रोजी: द सैफरन चैप्टर” है। यह मूवी 14 जनवरी को सिनेमा घर में रिलीज होने वाली है बताया जा रहा है कि यह मूवी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस मूवी में पलक तिवारी ने अपने जोरदार किरदार निभाए हैं जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari-black-dress-oops-moments

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs fashion

Post A Comment:

0 comments: