दिन रात रोती थीं ऐश्वर्या रॉय, इस एक्ट्रेस की वजह से नर्क बन गई थी जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिन रात रोती थीं ऐश्वर्या रॉय, इस एक्ट्रेस की वजह से नर्क बन गई थी जिंदगी

दिन रात रोती थीं ऐश्वर्या रॉय, इस एक्ट्रेस की वजह से नर्क बन गई थी जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




ऐश्वर्या राय भले ही फिल्मों में नजर ना रही हों. लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोर ही लेती है. ऐश्वर्या और सलमान की लव स्टोरी के बारे में तो सब जानते होंगे. लेकिन ऐश्वर्या का नाम राजीव मूलचंदानी के साथ भी जुड़ा था. राजीव मूलचंदानी और मनीषा कोइराला के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी.


राजीव की वजह से ऐश्वर्या और मनीषा के बीच झगड़े भी हुए थे. 1999 में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बारे में बात की थी और उन्होंने मनीषा को खरी-खोटी भी सुनाई थी. ऐश्वर्या का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 90 के दशक में राजीव मूलचंदानी बहुत पॉपुलर मॉडल थे.

aishwarya rai

ऐश्वर्या 1984 में मिस वर्ल्ड बनी और उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे. लेकिन ऐश्वर्या की शुरुआती फिल्में फ्लॉप हो गई. लेकिन मनीषा के सितारे बुलंद थे. मनीषा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह राजीव को डेट कर रही है और उनके साथ रिलेशनशिप के लिए राजीव ने ऐश्वर्या को छोड़ा है.

aishwarya rai

मनीषा द्वारा कही गई बातों से ऐश्वर्या बहुत परेशान हो गई और वह दिन रात परेशान रहने लगी. ऐश्वर्या ने पूरी घटना का जिक्र इंटरव्यू में किया था और कहा था कि वे मनीषा और राजीव की लव स्टोरी का हिस्सा नहीं है. उनका 2 महीने बाद ही ब्रेकअप हो गया था और मनीषा किसी और के साथ थी. बल्कि मनीषा हर दूसरे महीने नया बॉयफ्रेंड बनाती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: