Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन की बेटी के चेहरे पर ढेर सारा मेकअप देख हैरान हुए लोग, एक बोला कैसे हो गई इतनी गोरी

अजय देवगन की बेटी के चेहरे पर ढेर सारा मेकअप देख हैरान हुए लोग, एक बोला कैसे हो गई इतनी गोरी

<-- ADVERTISEMENT -->




अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. हाल ही में न्यासा की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें वह पीले रंग का लहंगा पहने हुए हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने काफी मेकअप लगाया हुआ है. मेकअप का की वजह से न्यासा काफी सुंदर लग रही है.

nysa

लेकिन लोग इस वजह से उनका मजाक उड़ा रहे हैं. न्यासा की यह तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने उनके रंग को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए. एक ने पूछा- यह इतनी खूबसूरत कैसे हो गई. वहीं एक यूजर ने पूछा कि इसका रंग इतना साफ़ कैसे हो गया.

nysa

एक ने न्यासा के लुक को देखकर कहा- लगता है इसकी भी सर्जरी हो गई है. वही एक और यूजर ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि यह अचानक से इतनी सुंदर कैसे हो गई. क्या कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अजय देवगन की बेटी न्यासा ट्रोल हुई हो. इससे पहले भी कई बार न्यासा को ट्रोल किया गया है.

nysa

न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं. न्यासा अभी 16 साल की है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. न्यासा के मजाक उड़ाने को लेकर एक बार अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि न्यासा बहुत समझदार है. वह बहुत ज्यादा सोचती हैं और चीजों को एनालाइज करती हैं .वह फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती. उनका सपना है कि वह वर्ल्ड फेमस शेफ बने.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: