इस एक्ट्रेस को मिले थे गंदे ऑफर, जिस वजह से छोड़नी पड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अब बताई आपबीती, फैशन इंडस्ट्री का है बड़ा नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्ट्रेस को मिले थे गंदे ऑफर, जिस वजह से छोड़नी पड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अब बताई आपबीती, फैशन इंडस्ट्री का है बड़ा नाम

इस एक्ट्रेस को मिले थे गंदे ऑफर, जिस वजह से छोड़नी पड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अब बताई आपबीती, फैशन इंडस्ट्री का है बड़ा नाम

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में मी टू कैंपेन की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने कई बार अपने साथ हुए उत्पीड़न के बारे में खुलकर बात की है. कुछ समय पहले रश्मि देसाई ने भी अपने कास्टिंग काउच के अनुभव को शेयर किया था. इस लिस्ट में तमिल एक्ट्रेस वाणी भजन का नाम भी शामिल हो गया है. वाणी भजन ने बताया कि तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के बाद उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

vani bhojan

वाणी ने कहा था कि कुछ लोग उन्हें एडजस्ट करने के लिए कहते थे. यह सारी चीजें मुझे डायरेक्ट तो किसी ने नहीं कहीं. लेकिन मेरी मैनेजर के जरिए मुझसे यह सब कहलवाया जाता था. मुझे यह समझ नहीं आता था कि वह क्या कहना चाहते हैं. लेकिन मैंने उनकी फोन कॉल पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया.

vani bhojan

वाणी भजन ने आगे कहा कि ऐसे अनुभव के बाद मेरा फिल्मों में काम करने का मन नहीं किया और मैंने एक्ट्रेस बनने का सपना छोड़ दिया. फिर मैंने सोचा कि मुझे छोटे पर्दे पर काम करने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगी. वाणी भजन ने इस दौरान कास्टिंग काउच का ऑफर स्वीकार करने वाली अभिनेत्रियों के बारे में भी बात की.

vani bhojan

वाणी भजन ने कहा कि यह रास्ता उनके लिए ठीक है. लेकिन ऐसा नहीं है कि बड़े सितारे मेहनत से नहीं बनते. उस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. वाणी भजन फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम है, जो टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है और वह काफी मशहूर भी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: