मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड में हुआ था कुछ ऐसा, क्यों सब कुछ छोड़ अपना लिया अध्यात्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड में हुआ था कुछ ऐसा, क्यों सब कुछ छोड़ अपना लिया अध्यात्म

मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड में हुआ था कुछ ऐसा, क्यों सब कुछ छोड़ अपना लिया अध्यात्म

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में मी टू कैंपेन की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अब फिल्मों से दूर अपनी जिंदगी जी रही हैं. तनुश्री दत्ता का 19 मार्च को जन्मदिन होता है. उन्होंने ग्रेजुएशन के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. 2003 में तनुश्री दत्ता मिस इंडिया की विजेता बनी. तनुश्री दत्ता ने 2005 में फिल्म चॉकलेट से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

tanushree dutta

लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म आशिक बनाया आपने से मिली थी, जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ बहुत ज्यादा बोल्ड और किसिंग सीन दिए.लेकिन वह अचानक से फिल्में छोड़कर क्यों चली गई. यह एक सवाल है. दरअसल फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक आइटम सॉन्ग के दौरान तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया.

tanushree dutta

फिल्म इंडस्ट्री में नाना पाटेकर की इमेज काफी अच्छी है. ऐसे में तनुश्री को उनसे पंगा लेना भारी पड़ गया. हालांकि नाना पाटेकर को कुछ खास परेशानी नहीं हुई. लेकिन तनुश्री दत्ता के लिए फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे हमेशा बंद हो गए. उन्होंने फिर 1 साल का ब्रेक लिया और 2009 में कमबैक किया. लेकिन उनको सफलता नहीं मिली.

tanushree dutta

तनुश्री आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट में नजर आई थी जो 2010 में रिलीज हुई थी. इसके बाद तनुश्री सोशल से भी गायब हो गई. उनको 2012 में एक इवेंट में देखा गया जहां वह पूरी तरह से बदल चुकी थी. उन्हें लोग पहचान भी नहीं पाए थे. तनुश्री को लगा कि उन्हें आध्यात्म से जुड़ने की जरूरत है. इसके बाद वो यूएस चली गईं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: