हॉलीवुड भी चुरा रहा है भारतीय फिल्मों की स्टोरी, शाहरुख की डर को भी किया गया कॉपी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हॉलीवुड भी चुरा रहा है भारतीय फिल्मों की स्टोरी, शाहरुख की डर को भी किया गया कॉपी


<-- ADVERTISEMENT -->



आपने अक्सर यह सुना होगा कि बॉलीवुड की कुछ फिल्में हॉलीवुड से कॉपी की गई है. कई बार तो फिल्मों के पोस्टर भी कॉपी किए जाते हैं. लेकिन हॉलीवुड ने भी कई बॉलीवुड फिल्मों को कॉपी किया है. हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

लीप ईयर 


शाहिद और करीना की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट 2007 में आई थी. इस फिल्म को कॉपी करके हॉलीवुड में फिल्म लीप ईयर बनाई गई जो 2010 में रिलीज हुई थी.

फियर 


आप सभी ने शाहरुख और जूही चावला की फिल्म डर तो देखी ही होगी, जो 1993 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म के 3 साल बाद हॉलीवुड में फिल्म फियर बनी थी, जो लव ट्रायंगल पर आधारित थी.

जस्ट गो विद इट 


2005 में कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी, जिसमें सुष्मिता सेन भी मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. हॉलीवुड में फिल्म जस्ट गो विद इट बनी, जो इसी फिल्म पर आधारित थी.

अ कॉमन मैन 


2008 में फिल्म अ वेडनसडे रिलीज हुई थी जिसमें नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, जिम्मी शेरगिल जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे. इसी फिल्म पर आधारित हॉलीवुड फिल्म अ कॉमन मैन 2013 में रिलीज हुई थी, जो फिल्म अ वेडनसडे का रीमेक थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: