यह अभिनेता अचानक से गिर गया अर्श से फर्श पर, बिक गई मर्सिडीज, करना पड़ा था टैक्सी में सफर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यह अभिनेता अचानक से गिर गया अर्श से फर्श पर, बिक गई मर्सिडीज, करना पड़ा था टैक्सी में सफर


<-- ADVERTISEMENT -->



विनोद खन्ना संपन्न परिवार से ताल्लुक रखते थे. उन्हें महंगी कारों का बहुत शौक था. लेकिन विनोद खन्ना के जीवन में कुछ एक क्षण ऐसा भी आया जब सब कुछ बर्बाद हो गया. विनोद खन्ना ने अपने शुरुआती करियर में ही मर्सिडीज कार खरीद ली थी. विनोद खन्ना काफी रहीसी की जिंदगी जीते थे. वह मर्सिडीज से नीचे किसी अन्य कार से सफर नहीं करते थे. लेकिन जिंदगी कब किस मोड़ पर पहुंच जाएं, कोई नहीं जानता.


विनोद खन्ना के जीवन में एक दौर ऐसा आया जब उनको टैक्सी में भी सफर करना पड़ा. विनोद खन्ना तेजी से सफलता हासिल कर रहे थे और सबको लग रहा था कि वह अमिताभ बच्चन जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ देंगे. लेकिन इसके बाद विनोद खन्ना आध्यात्मिक गुरु आचार्य रजनीश ओशो से बहुत ज्यादा प्रभावित हुए.


विनोद खन्ना रजनीश ओशो के ऑडियो कैसेट्स को टेप रिकॉर्डर में बजाते हुए सुनते रहते थे और दूसरों को भी सुनाते थे. इसी वजह से उन्होंने अचानक से फिल्म इंडस्ट्री को भी छोड़ दिया. उसके बाद विनोद खन्ना आचार्य रजनीश ओशो के आश्रम चले गए. वह वहां 5 सालों तक रहे. विनोद खन्ना ने खुद बताया था कि उन्होंने आचार्य रजनीश ओशो के आश्रम में अपने सारे काम खुद किए.


लेकिन कुछ समय बाद वह मुंबई वापस लौट आए. उनके पास उस समय कुछ नहीं था. इस वजह से उन्हें टैक्सी में सफर करना पड़ता था. उन्हें महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने सहारा दिया. कुछ समय बाद विनोद खन्ना को फिर से फिल्मों में काम मिल गया. लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: