सिद्धार्थ कार्णिक और मेघा गुप्ता ले रहे हैं तलाक, एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते सुकून से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धार्थ कार्णिक और मेघा गुप्ता ले रहे हैं तलाक, एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते सुकून से

सिद्धार्थ कार्णिक और मेघा गुप्ता ले रहे हैं तलाक, एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते सुकून से

<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले साल अप्रैल के महीने में अभिनेता सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता के अलग होने की खबरें आई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि जल्द दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों उसी समय अलग हो रहे थे. लेकिन अब उन्होंने ऑफीशियली तलाक की अर्जी फाइल कर दी है.

 siddhant karnick megha gupta

सिद्धांत ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आखिर शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों के बीच चीजें ठीक क्यों नहीं हुई. सिद्धांत ने कहा कि कोई शादी आसान नहीं होती. हमारे केस में हम दोनों ही धैर्य खो रहे थे. किसी भी रिलेशनशिप में दिमाग में शांति रहे, यह होना बहुत जरूरी होता है. हम दोनों के बीच हर बात को लेकर तू तू मैं मैं होती थी.

 siddhant karnick megha gupta

मैंने और मेघा ने थेरेपी लेना भी शुरू कर दिया. शायद हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हम दोनों पिछले साल मार्च से ही अलग रह रहे हैं. हम दोनों ने अलग रहकर यह देखा कि हम दोनों ज्यादा शांत हैं और बेहतर भी लग रहे हैं. हम दोनों साथ में भी बहुत अच्छे थे. लेकिन हम दोनों को कुछ और ऐसा चाहिए जो हमें सुकून देता.

 siddhant karnick megha gupta

हम साथ में होते हैं तो कुछ अधूरा सा लगता है. इसीलिए हम दोनों ने तय किया कि हम अलग हो जाए. सिद्धांत ने आगे कहा कि डिवोर्स काफी खतरनाक होते हैं. लेकिन हम दोनों के लिए ऐसा नहीं रहा. हम दोनों के बीच शायद थोड़ा बहुत प्यार बचा था और इसी वजह से हमने अलग होने का फैसला आपसी सहमति से किया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: