Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रद्धा कपूर के माता-पिता ने की थी भागकर शादी, मां शिवांगी करती थी फिल्मों में काम


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 3 मार्च को अपना 33वां जन्मदिन मनाया. श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. श्रद्धा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकी है. श्रद्धा कपूर ने अपना करियर फिल्म तीन पत्ती से शुरू किया था, जो 2010 में रिलीज हुई थी. हालांकि उनको फिल्म आशिकी 2 से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली.


इस फिल्म के बाद श्रद्धा कपूर ने एक विलेन, बागी जैसी फिल्मों में भी काम किया. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि श्रद्धा कपूर के माता-पिता ने भाग कर शादी की थी. श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हैं.


शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर की पहली मुलाकात फिल्म किस्मत के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और दोनों ने शादी का निर्णय किया. लेकिन श्रद्धा कपूर के नाना जी शादी के लिए राजी नहीं थे.


इसी वजह से शक्ति कपूर ने भागकर शिवांगी के साथ शादी कर ली. उस समय शिवांगी केवल 18 साल की थी. शादी के बाद शिवांगी ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. शिवांगी और शक्ति कपूर के दो बच्चे हैं. शक्ति कपूर के बेटे का नाम सिद्धांत कपूर है. वहीं उनकी बेटी श्रद्धा कपूर है, जो आज बहुत ज्यादा पॉपुलर है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: