प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह की रियल लाइफ पत्नी है बहुत खूबसूरत, देखकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह की रियल लाइफ पत्नी है बहुत खूबसूरत, देखकर होगी हैरानी


<-- ADVERTISEMENT -->



आप सभी ने स्टार प्लस के मशहूर सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा तो देखा ही होगा. इस सीरियल में पूजा गौर और अरहान महल मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस सीरियल के सभी किरदार लोगों को बहुत अच्छे लगे थे. इस सीरियल में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार बहुत पसंद किया गया था.


ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार अभिनेता अनुपम श्याम ओझा ने निभाया था. आपको बता दें कि अनुपम श्याम ओझा का जन्म 20 सितंबर 1957 को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था. अनुपम श्याम ओझा असल जिंदगी में शादीशुदा है और उनकी पत्नी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है.


अनुपम श्याम ओझा की पत्नी की तस्वीरें देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे. अनुपम श्याम ओझा की पत्नी का नाम सावित्री श्याम ओझा है. अनुपम श्याम ओझा एक्टिंग इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादी कर चुके थे. अनुपम श्याम ओझा ने सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया. वह फिल्म गांधीगिरी, बैंडिट क्वीन. 706 में भी नजर आए.


सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा में अनुपम श्याम ओझा ने पूजा गौर के ससुर की भूमिका निभाई थी. अनुपम श्याम ओझा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया. उनके पिता उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे. लेकिन वह बचपन से ही एक्टिंग करना चाहते थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: